पोंगल 2022: यहां दी गई शुभकामनाएं, बधाई, उद्धरण, व्हाट्सएप संदेश हैं जिन्हें आप अपने प्रियजनों के साथ साझा कर सकते हैं


पोंगल 2022: यहां दी गई शुभकामनाएं, बधाई, उद्धरण, व्हाट्सएप संदेश हैं जिन्हें आप अपने प्रियजनों के साथ साझा कर सकते हैं

इस साल पोंगल 14 जनवरी से 17 जनवरी तक मनाया जाएगा

‘पोंगल’ का त्योहार वैश्विक स्तर पर तमिल प्रवासी द्वारा मनाया जाने वाला 4 दिवसीय लंबा उत्सव है। यह सूर्य देव को समर्पित एक फसल उत्सव है। इस वर्ष यह पर्व 14 जनवरी से 17 जनवरी तक मनाया जाएगा। प्रत्येक दिन का अपना महत्व है और इसे बहुत उत्साह और धार्मिक उत्साह के साथ मनाया जाता है। पोंगल के दौरान, लोग सूर्य भगवान से प्रार्थना करते हैं और अच्छी फसल के लिए उन्हें धन्यवाद देते हैं।

यहां कुछ शुभकामनाएं, संदेश, उद्धरण, स्थिति, शुभकामनाएं दी गई हैं जिन्हें आप अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ पोंगल पर शुभकामनाएं देने के लिए साझा कर सकते हैं:

– गुड़ की मिठास, ताजा दूध, और सभी अद्भुत फल आपके जीवन में कुछ खुशियां लाए। आपको पोंगल की बहुत बहुत शुभकामनाएं।

– अपने पोंगल को खुशियों और शांति से भरे एक ताज़ा साल की शुरुआत होने दें। आपको और आपके परिवार को पोंगल की बहुत बहुत शुभकामनाएं।

– धूप आज और आने वाले हर दिन आपके लिए खास हो। आपको आने वाला साल खुशियों और सफलता से भरा हो। हैप्पी पोंगल”

– मैं आशा करता हूं कि पोंगल का यह पावन पर्व आपके पूरे परिवार के लिए सौभाग्य, सफलता और खुशियां लेकर आए। हैप्पी पोंगल 2022।

– इस उत्सव की गर्माहट आपके जीवन को आशीर्वाद, सुख, समृद्धि और सफलता से भर दे। आपको और आपके परिवार को पोंगल की बहुत बहुत बधाई।

– जैसे ही हम उत्सव के माहौल में प्रवेश करने के लिए तैयार होते हैं, मुझे आशा है कि यह पोंगल आपके लिए जीवन में अनंत आनंद, तृप्ति और यादगार क्षण लेकर आएगा। हैप्पी पोंगल 2022।

– पोंगल जीवन के आनंदमय उत्सव का प्रतीक है। ईश्वर आपको आज, कल और आने वाले सभी वर्षों के लिए सबसे अच्छी आशीषें प्रदान करें। हैप्पी पोंगल।

– यह फसल उत्सव आपके जीवन में सभी चिंताओं और दुखों को दूर करे। आशा है कि यह पोंगल आपके लिए वह सब लेकर आएगा जो आपका दिल चाहता है।

– आपको पोंगल की शुभकामनाएं भेज रहा हूं। आज ही कुछ स्वादिष्ट पोंगल बनाएं और अपने परिवार के साथ मजे करें। आशा है कि आपका उत्सव बहुत अच्छा होगा।

– इस उत्सव को खुशी, भक्ति और उल्लास से भरे मन से मनाएं। एक यादगार पोंगल हो।

– आप अपने प्रियजनों के साथ इस फसल उत्सव का आनंद लें और जीवन में खुशी, समृद्धि और प्रचुरता का स्वागत करें। इस पोंगल पर आपको और आपके आगे के जीवन के लिए शुभकामनाएं।

– आज सूर्य अलग तरह से चमके और आपके जीवन में शांति, समृद्धि, शुभकामनाएं और भाग्य बिखेरें। हैप्पी पोंगल 2022।

.

image Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks