कानूनी पचड़ों के बीच कोविड पॉजिटिव हुए Ponniyin Selvan के डायरेक्टर मणिरत्नम, हॉस्पिटल में कराए गए एडमिट


साउथ फिल्म (South Indian Films) इंडस्ट्री से जुड़ा बड़ा मामला सामने आ रहा है कि मशहूर फिल्म मेकर मणिरत्नम (Mani Ratnam Covid Positive) कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. पिछले कुछ दिनों से परेशानी उनका पीछा नहीं छोड़ रही है. कुछ दिनों से उनकी फिल्म Ponniyin Selvan को लेकर विवाद काफी गरमाया हुआ है. इसकी वजह से वो कानूनी पचड़े (Mani Ratnam Controversy) में भी फंस गए हैं. उन पर चोल राजवंश को गलत तरीके से दिखाने का आरोप है. इसी बीच अब वो कोरोना वायरल की भी चपेट में आ गए हैं. उनके कोविड पॉजिटिव की खबर सामने आने के बाद फैंस उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर मणिरत्नम ने हाल ही में टीजर लॉन्च इवेंट में शिरकत की थी. उनकी फिल्म (Mani Ratnam Films) ‘पोन्नियन सेल्वन’ का टीजर इवेंट 8 जुलाई को चेन्नई में ऑर्गेनाइज किया गया था. इसमें Jeyam Ravi, Karthi, Vikram Prabhu, Trisha और ए आर रहमान जैसे दिग्गजों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी. इस दौरान सभी को स्टेज पर कोविड प्रोटोकॉल के तहत मास्क के साथ देखा गया था.

अब अगर डायरेक्टर मणिरत्नम की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन’ (Ponniyin Selvan) की बात की जाए तो इसका पहला पार्ट 30 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है. ऐसे में रिलीज से पहले ही ये फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई है. ये चर्चा कुछ तो इसके धमाकेदार पोस्टर की है और कुछ इससे जुड़े विवाद की है. हाल ही में इससे विक्रम (Vikram) और कार्ति (Karthi) का भी फर्स्ट लुक जारी किया गया था.

गौरतलब है कि मणिरत्नम लगभग 40 सालों से तमिल सिनेमा में बतौर निर्देशक एक्टिव हैं. वो एक सफल डायरेक्टर हैं. उनकी ड्रीम फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ को लेकर इन दिनों वो काफी व्यस्त हैं. ये फिल्म कल्कि के ऐतिहासिक उपन्यास पर आधारित है. इसमें कार्थी, विक्रम, ऐश्वर्या राय, त्रिशा, जयराम, प्रभु, पार्थिबन, विक्रम प्रभु, जयम रवि जैसे सितारे लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. फैंस भी इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

Tags: Mani ratnam

image Source

Enable Notifications OK No thanks