पूनम पांडे ने निकाला अंजली और मुनव्वर पर अपना गुस्सा, जानिए क्या कहा


लॉकअप में बीते दिनों तीन दोस्तों की तिकड़ी खूब देखने को मिल रही थी. लेकिन अब इस तिकड़ी में नफरत की आग फैल चुकी है. पूनम पांडे मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा के बीच की दोस्ती अब टूट चुकी है. पूनम पांडे को अंजलि अरोड़ा ने चार्जशीट में डालकर उनके गुस्से को सबके सामने निकलवा दिया है. ऐसे में बड़बोली पूनम पांडे शायशा के सामने अपना दुखड़ा रोती नजर आ रही हैं.पूनम पांडे लॉकअप के वॉशरूम में सायशा के सामने अंजलि अरोड़ा मुनव्वर फारूकी के बारे में तीखे बोल बोलती नजर आ रही हैं.

 

पूनम पांडे ने अंजलि अरोड़ा के करियर पर सवाल उठाते हुए कहा कि लॉकडाउन में बैठे हुए चार रील बना कर यह लड़की फेमस हुई लेकिन फिर भी मैंने इससे दिल से दोस्ती की और उसने क्या किया…तो वहीं मुनव्वर के बारे में कड़वे बोल बोलती पूनम ने कहा कि – शादीशुदा होने के बाद भी ये 21 साल की लड़की से इश्क फरमा रहा  है.

 


 

आइए आपको एक बार पूनम की कही हुई हर एक बात बता दें, पूनम कहती हैं,” 2 साल से 4 रील बनाकर, कोविड के टाइम पर यह बंदी हिट हुई. मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता, मैंने इस बंदी से दिल से दोस्ती की. भगवान करे ऐसा दोस्त दुश्मन को भी ना मिले… और यह मुनव्वर उसे हमेशा बचाते रहता है, बचाते रहता है अपनी शादी छुपा के यहां पर 21 साल की लड़की को पटा रहा है, यह बिल्कुल सच बात है…”

 

तो वहीं पूनम पांडे ने अंजलि अरोड़ा के बारे में यह तक कह डाला कि घर से बाहर उनका एक बॉयफ्रेंड भी है. वह सेफ होने के लिए मुनव्वर के आगे पीछे घूम रही हैं. अंजली अरोड़ा ने पूनम पांडे को अपना कंपटीशन कहकर चार्जशीट में उनका नाम डालने के लिए कहा था. ऐसे में पूनम पांडे कहती हैं कि मुझे इसने कंपटीशन कहकर चार्जशीट में डाला लेकिन यह तो दूर-दूर तक मेरा कंपटीशन ही नहीं.

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks