प्रभास ने किया खुलासा, क्यों नहीं की उन्होंने अभी तक शादी!


Radhe Shyam actor Prabhas- India TV Hindi
Image Source : TWITTER
Radhe Shyam actor Prabhas

Highlights

  • प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ 11 मार्च को रिलीज होगी।
  • ‘राधे श्याम’ में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े की जोड़ी नजर आएगी।

मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम में अपनी ‘राधे श्याम’ टीम में शामिल हुए प्रभास ने खुलासा किया कि उन्होंने अभी तक शादी क्यों नहीं की है। प्यार की भविष्यवाणी के बारे में पूछे जाने पर, प्रभास की मजाकिया प्रतिक्रिया ने सभी को जोर से हंसाया। प्रभास ने बुधवार को मुंबई में मीडिया से बातचीत की तो उनसे ‘राधे श्याम’ के हालिया ट्रेलर के डायलॉग के बारे में पूछा गया। फिल्म में प्रभास एक प्रसिद्ध ज्योतिषि के रोल में हैं, जो सटीक भविष्यवाणी करता है। 

Prithviraj: अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर की फिल्म की रिलीज तारीख बदली, जानिए कब होगी रिलीज

एक मीडियाकर्मी ने प्रभास से सवाल किया, “फिल्म में एक डायलॉग है, जो कहता है कि प्यार के बारे में आपकी भविष्यवाणी इतनी सटीक नहीं है। वास्तविक जीवन में आपकी भविष्यवाणी के बारे में क्या?”

इसका मजाकिया जवाब देने वाले प्रभास ने कहा, ‘मेरी लव प्रेडिक्शन हमेशा गलत रही है। इसीलिए मैंने अभी तक शादी नहीं की है।’

#AskSRK: फैन ने पूछा ‘लाल सिंह चड्ढा देखी’, जानिए ‘पठान’ एक्टर ने क्या कहा?

‘बाहुबली’ अभिनेता के इस मजेदार जवाब ने सभी का ध्यान खींचा है, जिससे हर कोई प्रभास की बुद्धि की प्रशंसा कर रहा है। दूसरी ओर, ‘राधे श्याम’ जल्द ही दुनिया भर में रिलीज़ होने की ओर बढ़ रही है, और इसलिए निर्माताओं ने प्रचार शुरू करते हुए मुंबई में एक ट्रेलर लॉन्च इवेंट का आयोजन किया था।

पूजा हेगड़े और प्रभास, प्रेरणा और विक्रमादित्य के रूप में, स्क्रीन पर प्यारी केमिस्ट्री साझा करते हैं। 11 मार्च ‘राधे श्याम’ तेलुगू, तमिल, हिंदी, कन्नड़, मलयालम, चीनी और जापानी में रिलीज़ हो रही है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks