राधे श्याम का वीडियो टीज़र रिलीज, पूजा हेगड़े और प्रभास की दिखी क्यूट केमिस्ट्री


Radhe Shyam Video Teaser: सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) अब पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) संग फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) में दिखेंगे फिल्म रोमांटिक ड्रामा है लिहाजा वेलेंटाइन डे 2022 (Valentine Day 2022) पर राधे श्याम का वीडियो टीजर (radhe Shyam Video Teaser) रिलीज कर दिया गया है. जिसमें प्रभास और पूजा हेगड़े (Prabhas and Pooja Hegde) की रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आ रही है. फिल्म की ये पहली झलक दर्शकों को खूब पसंद आई है.
जो टीज़र वीडियो रिलीज किया गया है उसमें प्रभास पूजा हेगड़े के साथ क्यूट फ्लर्ट करते दिख रहे हैं और उनका अंदाज फैंस को लुभा रहा है. अभी तक फिल्म का मोशन पोस्टर तो रिलीज हुआ था लेकिन इस बार वीडियो टीज़र शेयर कर फिल्म की पहली झलक दिखाई गई तो वेलेंटाइन डे (Valentine Day) पर फैंस को ये बड़ा सरप्राइज़ मिला. 

यूट्यूब पर रिलीज इस वीडियो टीज़र पर प्रभास और पूजा हेगड़े (Prabhas and Pooja Hegde) के फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और शानदार रिएक्शन भी दे रहे हैं. फिल्म साउथ की अलग अलग भाषाओं कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम के साथ साथ हिंदी में रिलीज होगी लिहाजा टीजर को हिंदी में भी रिलीज किया गया. वहीं फिल्म के टीज़र के साथ साथ राधे श्याम का नया पोस्टर (Radhe Shyam New Poster) भी रिलीज किया गया है.  
 




फिल्म में हस्तरेखा शास्त्री बने प्रभास (Radhe Shyam Movie Story)
इस फिल्म की कहानी काफी मजेदार है. अब तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक फिल्म में प्रभास हस्तरेखा शास्त्री का रोल निभा रहे हैं यानि जो हाथों की रेखा पढ़कर इंसान का भविष्य बताता है. इस फिल्म में 70 के दशक की कहानी दिखाई गई है वो भी यूरोप की. फिल्म के लिए खासतौर से इस तरह का सेट भारत में ही तैयार किया गया और वहीं पर शूटिंग की गई. साहो के बाद प्रभास इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े के साथ भाग्यश्री, सचिन खेड़कर और प्रियादर्शनी भी हैं. फिल्म की रिलीज डेट पहले भी कई बार टल चुकी है और अब राधे श्याम 11 मार्च को रिलीज होने जा रही है.     

ये भी पढ़ेंः Love Hostel Trailer: प्यार में, प्यार के लिए भागते Vikrant Massey और Sanya Malhotra, पीछे पड़ा बेरहम ज़माना! Bobby Deol खूब बहा रहे हैं खून!



image Source

Enable Notifications OK No thanks