Prabhas Salaar Update: KGF फेम प्रशांत नील की ‘सालार’ से सामने आई प्रभास के रोल की बड़ी जानकारी, जानिए


प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी कई अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं जिनमें से एक है सालार. इस फिल्म का निर्देशन ‘केजीएफ’ (KGF Director) के निर्माता प्रशांत नील (Prashanth Neel) कर रहे हैं जिसमें ‘बाहुबली’ स्टार श्रुति हासन (Shruti Haasan) के साथ नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म से प्रभास का एक पोस्टर रिलील हुआ था जिस देख जाहिर होता है कि ‘सालार’ में अभिनेता डबल रोल में नजर आएंगे. प्रभास की आने वाली फिल्म ‘सालार’ की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, ‘मिर्ची’ के अभिनेता दो अलग-अलग लुक में नजर आएंगे, जिसका मतलब है कि फिल्म को दो डिफरेंट टाइम पीरियड में दिखाया जाएगा.

Salaar के लिए स्लिम हुए प्रभास

बताया जा रहा है कि प्रशांत नील की फिल्म के लिए प्रभास ने अपना काफी वेट कम किया है, हाल ही में वे मुंबई में भी दिखे थे और इस बीच वे पहले से काफी स्लिम नजर आए. एक हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर में से अभिनेता के फैंस की बड़ी उम्मीदें जुड़ी हैं. चूंकि ‘साहो’ और ‘राधे श्याम’ तो बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर डिजास्टर रहीं जिनके जरिए प्रभास दर्शकों को खास इंप्रेस नहीं कर सके. अब सालार के रिलीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन देखना ये होगा कि प्रशांत नील की फिल्म से क्या प्रभास भी यश की तरह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाएंगे.

कब रिलीज होगी सालार?

मालूम हो कि पहले इस फिल्म को 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज किया जाना था, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण इसमें देरी हुई. अब ये फिल्म 2023 की दूसरी तिमाही (second quarter of 2023) के बीच सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसे तेलुगू, मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. ‘सालार’ में प्रभास और श्रुति हासन के लिए पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran), अभिनय राज सिंह (Abhinay Raj Singh) और जगपति बाबू (Jagapathi Babu) भी अहम रोल में होंगे.

बड़े बजट की इन फिल्मों में दिखाई देंगे प्रभास

इस फिल्म के अलावा ‘बाहुबली’ स्टार के पास ओम राउत की बड़े बजट वाली फिल्म ‘आदि पुरुष’ (Adipurush) में है जिसमें वे कृति सेनन के साथ नजर आएंगे. यह भी एक पैन इंडिया फिल्म है जिसे कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. प्रभास फिल्म निर्माता मारुति की कॉमेडी में और नाग अश्विन की ‘प्रोजेक्ट के’ (Project k) में भी दिखाई देंगे जिसकी लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हैं. इसके अलावा उनके पास ‘अर्जुन रेड्डी’ फेम निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की ‘स्पिरिट’ (Spirit) भी है.

Tags: Actor Prabhas, South indian actor, South Indian Films, South Indian Movies

image Source

Enable Notifications OK No thanks