Gunjan Singh के गाने में Prachi Singh के सिजलिंग मूव्स ने बरपाया कहर, देखें ‘आज ब्लू है पानी-पानी’ का भोजपुरी वर्जन


New Bhojpuri Song | Neela Neela Paani | Gunjan Singh | Ankita Singh | Prachi Singh | Bhojpuri Gana: भोजपुरी सुपर स्टार गुंजन सिंह (Gunjan Singh) भी आजकल अपने गानों के जरिए काफी अटेंशन ले रहे हैं. वहीं उनके म्यूजिक एल्बम में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस प्राची सिंह भी धीरे-धीरे लोकप्रिय हो रही हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में गुंजन सिंह के साथ फिल्माए गए गाने ‘नीला-नीला पानी’ का लिंक डाला है और इस पर 3 मिलियन व्यूज आने पर अपनी खुशी जाहिर की है.

गुंजन सिंह और प्राची सिंह पर फिल्माए गए भोजपुरी के समर सॉन्ग ‘नीला नीला पानी’ (Neela Neela Pani) को 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. गाने का वीडियो देखने से लगता है कि हनी सिंह और नेहा कक्कड़ के मशहूर गाने ‘आज ब्लू है पानी’  की तर्ज पर फिल्माया गया है. अभिनेत्री न्यूकमर हैं और इस गाने को 3 मिलियन मिलना भी उनके लिए एक बड़ी अचीवमेंट हैं. उन्होंने उनके गाने को पसंद करने और प्यार देने के लिए लोगों का शुक्रिया किया है. प्राची को भोजपुरी सिनेमा की सनी लियोन कहा जाता है, चूंकि वे अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं.

नीला नीला पानी में गुंजन सिंह और प्राची सिंह (Pranchi Singh) की अतरंगी केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. वीडियो में एक्ट्रेस अपने सिजलिंग अवतार से फैंस को रिझाती देखी जा सकती हैं. प्राची तस्वीरों में तो आए दिन ही अपनी बोल्डनेस दिखाती हैं लेकिन अब वे म्यूजिक वीडियो में भी अपने हुस्न का जलवा बिखरेती दिख रही हैं. ‘नीला नीला पानी’ के वीडियो में गुंजन अपनी को-स्टार को बाहों में लिए नज़र आ रहे हैं. समर वाइव्स वाला ये सॉन्ग भोजपुरी लोगों को काफी पसंद आ रहा है और तेजी से व्यूज बटोर रहा है. गाने की मेकिंग बेहद हाइटेक तरीके से हुई है.

नीला-नीला पानी’ के लिरिक्स गौतम राज (काला नाग) ने लिखे हैं, जबकि संगीत से इसे आर्य शर्मा ने सजाया है, जिन्होंने अभी हाल ही में कई चार्टबस्टर हिट दिए हैं. गाने के निर्देशक गुंजन सिंह कश्यप और कोरियोग्राफर लकी विष्वकर्मा हैं. गाने में दोनों को-स्टार के रोमांटिक सीक्वेंस हैं और मजेदार केमेस्ट्री दर्शकों के दिल को छू लेगी. बता दें कि गाना ‘नीला नीला पानी’ का निर्माण श्रेयष फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड ने किया है. इस गाने में गुंजन सिंह ने अंकिता सिंह के साथ मिलकर गाया है.

Tags: Bhojpuri, Gunjan Singh, Gunjan Singh song



image Source

Enable Notifications OK No thanks