रितेश पांडे के Bhojpuri Song 18+ पर प्रतिभा साहू की धमाकेदार परफॉर्मेंस, एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को दे रहीं टक्कर


भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं. फैंस को उनकी गायिकी और अदायगी काफी पसंद आती है. वो उनके गानों और फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में अब एक्टर के गाने पर डांसर और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर प्रतिभा साहू (Pratibha Sahu) ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है. रितेश के गाने (Ritesh Pandey Song 18+) 18+ पर प्रतिभा ने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से तो एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Bhojpuri Actress Isha Gupta) तक को टक्कर दे दी है. देखिए…

डांसर प्रतिभा साहू के डांस वीडियो (Pratibha Sahu Dance Video) को VYRL Bhojpuri के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि प्रतिभा साहू शानदार परफॉर्मेंस दे रही हैं. वीडियो में उन्हें साड़ी में देखा जा सकता है और वो घर की छत पर रितेश पांडे के भोजपुरी गाने (Ritesh Pandey Bhojpuri gana) 18+ बेहतरीन डांस मूव्स दिखा रही हैं. फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. उनके डांस मूव्स देखकर एक बात तो साफ जाहिर हो रही है कि वो एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को जोरदार टक्कर दे रही हैं.

आपको बता दें कि इस गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने परफॉर्म किया था और रितेश संग उनकी केमिस्ट्री को फैंस ने काफी पसंद भी किया था. खैर, प्रतिभा के डांस वीडियो को दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इससे पहले प्रतिभा ने कई भोजपुरी गानों पर अपनी अदाएं दिखाई हैं. इसमें गाना ‘ए राजा तनी जाई ना बहरिया’ और ‘राजा जी खून कईदा’ शामिल है.

4 मिलियन व्यूज के पार है रितेश पांडे का वीडियो सॉन्ग
आपको बता दें कि रितेश पांडे और एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Ritesh Pandey-Isha gupta Songs) के ऑरिजनल वीडियो 18+ को चार मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे गाने को वायरल भोजपुरी से ही पिछले साल यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. वीडियो को करीब 70 हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने डांस मूव्स दिखाए थे और दोनों के बीच में कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी. लोगों ने इन्हें साथ में पसंद भी किया था. गाने को जहां रितेश पांडे ने गाया था वहीं, इसका म्यूजिक विनय विनायक ने दिया था. वीडियो का निर्देशन दीपेश गोयल ने किया था. कोरियोग्राफर अमित सयाल हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Ritesh pandey

image Source

Enable Notifications OK No thanks