प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने किया पति रणबीर कपूर के गाने पर डांस, करण जौहर बोले- तुम मेरी रानी हो


एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणवीर सिंह जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर चर्चा में हैं। करण जौहर के धर्मा प्रॉडक्शन में बनने वाली इस फिल्म से आलिया-रणवीर का शानदार वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों डांस करते नजर आ रहे हैं। इस BTS वीडियो को देख फैंस ऑनस्क्रीन जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं। बता दें आलिया भट्ट जल्द ही बतौर प्रड्यूसर भी अपनी पारी की शुरुआत करने जा रही हैं। वह शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज और अपने हालिया लॉन्च प्रोडक्शन हाउस एटर्नल सनशाइन में जल्द ही ‘डार्लिंग्स’ फिल्म ला रही हैं।

बात करें आलिया भट्ट-रणवीर सिंह (Alia Bhatt) के वीडियो की तो ये उनकी आगामी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट से सामने आया है। इसे खुद करण जौहर ने शेयर किया है। इसी के साथ मेकर्स ने ये भी बताया कि आखिरकार आलिया ने इस फिल्म की शूटिंग कंप्लीट कर ली है। ये वीडियो ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के रैप-अप के दौरान ही देखने को मिला। बता दें इन दिनों आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं और वह लगातार अपने कामकाज को भी संभाल रही हैं।


करण जौहर के रॉकी और रानी
आलिया भट्ट इस वीडियो में पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के गाने ‘चन्ना मेरेया’ पर झूमती नजर आ रही हैं। सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं उनके को-एक्टर रणवीर सिंह भी इस गाने का हुक स्टेप करते दिख रहे हैं। करण जौहर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, देखिए मेरी रानी का रैप-अप तो मेरा रॉकी कैसे चीयर-अप कर रहा है। रानी ने काम कर लिया है और अब रॉकी तू भी आजा रैप-अप के लिए मैदान में। करण ने ये भी बताया कि ये गाना मेरी इमोशनल लाइब्रेरी में से एक है।

Ranveer Singh Photoshoot: रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर आया पूनम पांडे का रिएक्शन, बोलीं- मेरे खेल में मुझे ही हरा दिया
आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट
बात करें आलिया भट्ट (Alia Bhatt Movies) के वर्कफ्रंट की तो वह आखिरी बार एसएस राजामौली की आरआरआर में नजर आई थीं। इसके अलावा वह डार्लिंग्स में नजर आएंगी। साथ ही इस साल सितंबर में उनकी रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र रिलीज होगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks