पृथ्वीराज का गाना ‘Hari Har’ हुआ रिलीज, राजा की वीरता का मनाया जश्न- देखें सॉन्ग


‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) का पहला गाना ‘हरि हर’ (Hari Har) रिलीज कर दिया गया है. महान राजा की युद्ध के मैदान में बहादुरी, अपने लोगों के प्रति उनकी दया और प्रेम को गाने के जरिये बयां किया गया है. गाने के बोल पृथ्वीराज की बहादुरी का बखान करते हैं. यह ट्रैक फिल्म का थीम सॉन्ग लगता है.

‘पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, सोनू सूद, संजय दत्त, मानव विज सहित अन्य एक्टर्स ने काम किया है. इस जोशीले गाने को शंकर-एहसान-लॉय ने कंपोज किया है. गाने के बोल वरुण ग्रोवर ने लिखे हैं, जबकि आदर्श शिंदे ने इसे अपनी आवाज दी है.

‘पृथ्वीराज’ के सीन हैं काफी शानदार
फिल्म में युद्ध के सीन काफी भव्य हैं और दर्शकों को बड़े पर्दे का एक अच्छा अनुभव प्रदान कर सकते हैं. हालांकि, गाने में दर्शकों को कुछ नए सीन्स देखने को मिलेंगे, लेकिन इसमें ज्यादातर वही शॉट हैं जो हमने पहले फिल्म के ट्रेलर में देखे थे.

अक्षय ने गाने को बताया फिल्म की आत्मा
अक्षय ने एक स्टेटमेंट में गाने के बारे में कहा था, ‘मेरा मानना है कि ‘हरि हर’ फिल्म की आत्मा है और सम्राट पृथ्वीराज चौहान की वीरता को सलाम करता है, जिन्होंने अपनी मातृभूमि को बेरहम आक्रमणकारी से बचाने के लिए अपना सबकुछ बलिदान कर दिया था. गाना ‘हरि हर’ भारत की रक्षा के लिए शक्तिशाली राजा के संकल्प को बयां करता है, इसलिए मैं गाने से काफी गहराई से जुड़ा हूं.’

चंदबरदाई की कविता ‘पृथ्वीराज रासो’ से प्रेरित है फिल्म
यह फिल्म चंदबरदाई की महाकाव्य कविता ‘पृथ्वीराज रासो’ से प्रेरित है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार ने ट्रेलर लॉन्च पर कहा था, ‘मैं कहना चाहता हूं कि अपने 30 साल के करियर में, मैं पहली बार इतना बड़ा ऐतिहासिक काम कर रहा हूं. यह मेरे लिए गर्व की बात है कि मुझे यह फिल्म ऑफर हुई. मेरा जीवन सफल हो गया कि मुझे यह मौका मिला.’

Tags: Akshay kumar, New song, Prithviraj

image Source

Enable Notifications OK No thanks