आंख मटकाने वाले वीडियो से फेमस हुईं प्रिया प्रकाश वारियर ने किया डांस, ‘काचा बादाम’ पर खूब लचकाई कमर


साउथ सिनेमा (मलयालम) की अदाकारा प्रिया प्रकाश वारियर जिन्हें विंक गर्ल के नाम से भी लोग खूब जानते हैं उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। एक मलयाली फिल्म के गाने में प्रिया प्रकाश का आंख मारने वाला लुक वैलंटाइंस डे पर ऐसा वायरल हुआ था कि वह रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं। अब प्रिया प्रकाश फेमस ‘काचा बदाम’ सॉन्ग पर डांस करती नजर आई हैं।


प्रिया प्रकाश ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि वह इस ट्रेंडिंग गाने पर डांस करने से खुद को रोक नहीं पाईं। इस वीडियो में वह ‘काचा बादाम’ गाने पर मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। यह वही रील है, जिसपर इन दिनों सभी सिलेब्रिटीज़ जमकर अपनी रील्स शेयर कर रहे हैं। बता दें कि इस गाने को बंगाल के एक छोटे से कस्बे में बादाम बेचने वाले भुबन बादायकर (Bhuban Badyakar) ने गाया है और इसे गाकर वह रातोंरात स्टार बन गए।


बता दें कि प्रिया प्रकाश वरियर सोशल मीडिया पर साल 2017 में सेंसेशन बन गई थीं। इस साल वैलंटाइंस डे पर उनकी फिल्म का एक गाना आया था, जिसमें वह आंख मारती नजर आ रही थीं। गाना का क्लिप सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो गया और इसी के साथ प्रिया रातों-रात स्टार बन गई थीं। प्रिया का यह सीन उनकी फिल्म ‘माणिक्य मलाराया पूवी’ के एक गाने का था।



image Source

Enable Notifications OK No thanks