Bharti Singh Godh Bharai: Hunarbaaz के मंच पर कुछ इस अंदाज़ में हुई Bharti Singh की गोद भराई


Bharti Singh Baby Shower and Godh Bharai Ceremony: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया जल्द ही पैरेंट्स बनने की तैयारी में है. इससे पहले भारती सिंह की गोद भराई नेशनल टीवी पर कराई गई है. जी हां रिएलिटी शो हुनरबाज़: देश की शान के मंच पर भारती सिंह की गोद भराई (Bharti Singh Godh Bharai) की रस्म कराई गई है. भारती सिंह की गोद भराई में मिथुन चक्रवर्ती, करण जौहर, परिणीति चोपड़ा भी शामिल हुए. 

टीवी के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब नेशनल टीवी पर किसी स्टार की गोद भराई कराई गई हो. दरअसल कलर्स टीवी ने हुनरबाज़ के सेट पर भारती सिंह के गोद भराई के रस्म वाले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में हर्ष भारती की आंखों पर काले रंग की पट्टी बांधकर स्टेज पर लाते हैं और उसे सोफे पर आराम से बैठा देते हैं. वहीं सामने से करण जौहर, मिथुन और परिणीति दबे पैर भारती के पास आते हैं और अचानक से भारती के आंखों की पट्टी हटाकर सरप्राइज बोलते हैं. 


इसके बाद भारती सिंह के चेहरे की सरप्राइज वाली खुशी देखते ही बनती है. इसके बाद करण जौहर ये बोलते नजर आ रहे हैं कि  इंडिया की पहली प्रेग्नेंट एक्टर की टीवी पर गोद भराई शुरू होने जा रही है. इसके बाद शुरू होती है भारती सिंह की गोद भराई की रस्म. ये सब देखकर भारती काफी खुश होती है और सभी को धन्यवाद देती हैें. बता दें कि भारती सिंह की गोद भराई की रस्म वाला ये एपिसोड  शनिवार और रविवार को दिखाया जाएगा.

Bharti Singh Gets Emotional: Haarsh Limbachiyaa के साथ अपनी लव स्टोरी देखकर भारती सिंह के छलके आंसू, देखिए वीडियो

Watch: Pushpa की लाडली बेटी ने कच्चा बादाम पर लगाए ठुमके, पिता की तरह टैलेंटेड हैं बेटी अरहा

 

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks