प्रियंका चोपड़ा को याद आईं नानी मां, नातिन को इस तरह अखबार में निहारती थीं बूढ़ी आंखें


नाना-नानी हर बच्चे के लिए खास होते हैं. मां के मायके के प्यार को बच्चे शायद ही कभी भूल पाते हैं. इसलिए तो नानी के घर जाने के लिए बच्चे छुट्टियों का इंतजार करते हैं. बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया (Social Media) पर कई बार अपने मम्मी-पापा के लिए प्यार की इजहार करते हैं, लेकिन बॉलीवुड (Bollywood) के बाद हॉलीवुड (Hollywood) में अपने नाम का परचम लहराने वालीं ‘देसी गर्ल’ यानी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपने नानी मां को याद किया है.

प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) मम्मी बनने के बाद अपनी नई जर्नी को एंजॉय कर रही हैं. प्रियंका को अपने परिवार से कितना प्यार है, ये हर कोई जानता है. अक्सर अपनी पोस्ट के जरिए वो फैमिली के प्यार को बयां करती हैं. आज नानी की बर्थ एनिवर्सरी पर उन्होंने अपनी नानी को याद करते हुए उनकी एक अनसीन तस्वीर को शेयर किया है.

‘देसी गर्ल’ अपनी दिवंगत नानी एक प्यारी सी शेयर की हैं, जिसमें बूढ़ी आंखें अखबार में अपनी नातिन की किसी खबर को पढ़ती दिखाई दे रही हैं. प्रियंका की नानी, मधु ज्योत्सना अखौरी (Madhu Jyotsna Akhouri) का जून 2016 में निधन हो गया था.

तस्वीर को प्रियंका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है और कैप्शन लिखा है- ‘हैप्पी बर्थडे नानी. मिस यू ऑलवेज.’ इसके साथ उन्होंने एक रेड हार्ट इमोजी भी बनाया है. Priyanka Chopra, Priyanka Chopra Nani, Priyanka Chopra Share unseen picture of her Nani, Priyanka Chopra missing her nani, Social Media, Viral Photo, प्रियंका चोपड़ा , प्रियंका चोपड़ा की नानी, सोशल मीडिया

प्रियंका के इस पोस्ट पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं. ये पहली बार नहीं है, जब प्रियंका ने इस तरह अपनी नानी के लिए प्यार जाहिर किया हो. इससे पहले जब साल 2016 में उनकी नानी का निधन हुआ था तब भी उन्होंने उनके लिए प्यार जाहिर करते हुए कहा था कि उन्हें विश्वास है कि वह हमेशा उनके साथ रहेंगी.

 Priyanka Chopra, Priyanka Chopra Nani, Priyanka Chopra Share unseen picture of her Nani,  Priyanka Chopra missing her nani, Social Media, Viral Photo, प्रियंका चोपड़ा , प्रियंका चोपड़ा  की नानी, सोशल मीडिया

हाल ही में अपनी नानी और अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ बचपन की तस्वीरों को शेयर करते हुए कहा था, ‘सभी 6, मेरी नानी का जन्मदिन मना रहे हैं. उन्होंने मेरी परवरिश में मदद की, जब मेरे मां और पिताजी ने अपनी पढ़ाई और मेडिकल करियर को बनाया. वह मेरी परवरिश का एक बेहद अहम हिस्सा थीं. मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं कि मैं मेरे जीवन में इतने मजबूत लोग थे.’ आपको बता दें कि प्रियंका की नानी स्वतंत्रता सेनानी, सामाजिक कार्यकर्ता, विधायक थीं.

Tags: Priyanka Chopra

image Source

Enable Notifications OK No thanks