Priyanka Chopra ने अभिषेक बच्चन का मोबाइल चोरी कर किया Rani Mukherji को मैसेज, ऐक्ट्रेस ने दिया जवाब


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सिमी गरेवाल (Simi Garewal) अपने टॉक शो ‘Rendezvous With Simi Garewal’ की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। इस शो के पुराने वीडियो वह अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। जिसमें वह नामी और चर्चित सेलिब्रिटीज का इंटरव्यू करती दिखाई देती हैं। इन वीडियो में सेलेब्स कई चौंकाने वाले खुलासे करते हैं, उसी की शॉर्ट क्लिप वह शेयर करती हैं। ऐसा ही एक वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने इस दौरान अपने और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के तालमेल के बारे में कई हैरान करने वाली बातें बताईं। इतना ही नहीं उन्होंने ऐक्टर को ‘पागल’ भी कह दिया।

इंटरव्यू के दौरान सिमी ने ऐक्ट्रेस से उनसे शूटिंग के दौरान का वो वाकया पूछा, जब प्रियंका ने अभिषेक का फोन चोरी कर लिया था। जवाब में ऐक्ट्रेस ने हंसते हुए कहा, ‘उसने पहले मेरा चोरी किया था। वह मेरे फोन पर ही बैठ गया था। लेकिन वह वैन में ज्यादा देर तक मोबाइल पर बैठ न सका और वह उठ गया।’ ऐक्ट्रेस ने आगे बताया कि उसी जगह पर अभिषेक का फोन गिरा हुआ था। उन्होंने मौके का फायदा उठाया और फोन चुरा लिया। इसके बाद छिपा दिया। प्रियंका ने आगे बताया कि उन्हें ऐक्टर के फोन से किसी को मैसेज करना था। ‘मैंने किसी को मैसेज किया कि मुझे तुम्हारी याद आ रही है, तुम कहां हो, क्या तुम भी….’


इंटरव्यू में सिमी ने खुलासा किया कि ये मैसेज उन्होंने रानी मुखर्जी को किया था। जिन्होंने बाद में अभिषेक को रिप्लाई भी किया था। जब प्रियंका ने पूछा कि रानी ने क्या कहा था, तो सिमी ने मिमिक करते हुए बताया, ‘हाय AB, तुमको क्या हो गया है?’ इस बातचीत के अंत में प्रियंका इस बात को जानना चाह रही थीं कि उनके इस फोन चोरी वाले वाकये को किसने उजागर किया। जिस पर सिमी कहती हैं, ‘मैं बहुत से लोगों को जानती हूं।’ प्रियंका ने फिर दावे से कहा कि ये काम सिर्फ अभिषेक का ही हो सकता है।

rani priyanka

रानी मुखर्जी, प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन



image Source

Enable Notifications OK No thanks