प्रियंका चोपड़ा ने अपने भाई और सासू मां को खूबसूरत अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर की Throwback तस्वीरें


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ग्लोबल आइकन बनकर एक रोल मॉडल के रुप में सबके सामने हैं. प्रियंका दुनिया की सफल एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली प्रियंका चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हों अपनी फैमिली के लिए टाइम निकाल ही लेती हैं. अपनों को खास फील करवाने की उनकी अदा पर ही उनके हस्बैंड निक जोनास भी फिदा रहते हैं. प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और निक जोनास की मम्मी यानी एक्ट्रेस की सासू मां डेनिस मिलर जोनास (Denise Miller Jonas) का बर्थडे 12 जुलाई को होता है. इस मौके पर खास अंदाज में एक्ट्रेस ने दोनों  को जन्मदिन की बधाई दी.

प्रियंका चोपड़ा ने मंगलवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर एक्ट्रेस के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के बचपन की है. इस तस्वीर में सिद्धार्थ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. भाई के जन्मदिन पर प्रियंका ने दिल छू लेने वाला नोट्स लिख कर बधाई दी है. तस्वीर शेयर कर लिखा ‘लव यू सिड, तुम्हारे लिए हमेशा मौजूद हूं. हैप्पिएस्ट बर्थडे, लव यू’.

(फोटो साभार:priyankachopra/Instagram)

अपनी सासू मां को पाकर धन्य हैं प्रियंका चोपड़ा
वहीं दूसरी तस्वीर में निक जोनास की मम्मी यानी अपनी सासू मां के साथ हंसते हुए खूबसूरत सी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सास-बहू की स्पेशल बॉन्डिंग नजर आ रही है. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में प्रियंका ने लिखा ‘हैप्पी बर्थडे मिली. आपको बहुत प्यार करती हूं. आपको अपनी जिंदगी में पाकर धन्य हूं’.

(फोटो साभार:priyankachopra/Instagram)

प्रियंका-निक अपने लिए वक्त निकाल लेते हैं
वहीं प्रियंका चोपड़ा के हस्बैंड और सिंगर निक जोनास ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में निक और प्रियंका खूबसूरत पलों को एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ही अपने-अपने प्रोफेशनल फ्रंट और  बेटी के होने के बाद पर्सनल फ्रंट पर बिजी हैं, बावजूद इसके अपने लिए क्वालिटी टाइम निकाल ही लेते हैं.

ये भी पढ़िए-निक जोनस संग फिर रोमांटिक मूड में दिखीं प्रियंका चोपड़ा, पति संग देसी गर्ल ने बोट राइड के लिए मजे

प्रियंका जल्द वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आएंगी
प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करे तों जल्द ही वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी. इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा. इसके प्रोड्यूसर Russo Brothers हैं. इसके अलावा फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ संग नजर आएंगी.

Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra

image Source

Enable Notifications OK No thanks