Priyanka Chopra की मां ने मैरिज एनिवर्सरी पर पोस्ट की पति की पुरानी फोटो, Nick Jonas के पापा ने किया कॉमेंट


बॉलिवुड और हॉलिवुड ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने अपनी एनिवर्सरी के मौके पर पति डॉक्टर अशोक चोपड़ा के साथ कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इन तस्वीरों को देखकर पुरानी यादें जैसे ताजा हो गई हों। बता दें कि ऐक्ट्रेस के पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनका निधन हो चुका है। अब मधु के इसी पोस्ट पर निक जोनस (Nick Jonas) के पापा ने कमेंट कर दिया। उन्होंने दोनों को शादी की सालगिरह की बधाई दी और अपने मन में दबी एक बात भी बताई है।

केविन जोनस लिखते हैं, ‘सालगिरह मुबारक हो। काश हम उन्हें जान पाते। हमारी लाइफ में आपके और प्रियंका के आने के लिए धन्यवाद।’ इसके बाद प्रियंका ने भी कमेंट किया। वह लिखती हैं, ‘अद्भुत तस्वीर।’ वहीं, इनकी चचेरी बहन ने भी फोटो पर अपनी राय दी और लिखा, ‘खूबसूरत बुआ।’ कुछ दिन पहले पॉल केविन जोनस सीनियर के जन्मदिन के मौके पर डॉ मधु चोपड़ा ने भी उन्हें बधाई दी थी। कहा था, ‘हैप्पी बर्थडे, मेरे प्यारे केविन सीनियर, खुश रहो, खूब सारा प्यार।’


ऐक्ट्रेस ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर मां-पापा की फोटो शेयर कर एक उन्हें बधाई दी है। लिखा, ‘मैं आपकी सालगिरह हमेशा ऐसे ही याद करती हूं। मिस यू डैड। लव यू।’ तस्वीर में अशोक चोपड़ा पत्नी को गुलाब देते हुए नजर आ रहे हैं।

pc

जानकारी के मुताबिक, डॉ अशोक और डॉ मधु दोनों भारतीय सेना में डॉक्टर थे। कैंसर से पीड़ित होने की वजह से ऐक्ट्रेस के पिता का 2013 में निधन हो गया था। उनकी याद में ऐक्ट्रेस ने अपनी कलाई में ‘डैडीज़ लिटिल गर्ल’ नाम से एक टैटू गुदवाया था। वहीं, अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 22 जनवरी को सेरोगेसी के जरिए माता-पिता बन गए हैं। हालांकि अभी बच्चे की तस्वीर फैन्स के साथ शेयर नहीं की है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks