Pulsar 250 कैरेबियन ब्लू कलर में हुई लॉन्च, 6 महीने में ही 10 हजार से ज्यादा लोगों ने खरीदा


नई दिल्ली. बजाज ऑटो ने देश में अपनी पॉपुलर बाइक Pulsar 250 रेंज को एक नए कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च कर दिया है. नई लॉन्च की गई पेंट थीम को कैरेबियन ब्लू कहा गया है और यह पल्सर N250 और पल्सर F250 बाइक दोनों के लिए बिल्कुल नई है. इसे मौजूदा मॉडल की कीमत पर लॉन्च किया गया है. पल्सर F250 कैरेबियन ब्लू की कीमत 1,44,979 रुपये (एक्स-शोरूम) है, जबकि पल्सर N250 कैरेबियन ब्लू की कीमत 1,43,680 रुपये (एक्स-शोरूम) है.

नए कलर ऑप्शन में सभी बॉडी पैनल जैसे हेडलाइट काउल, फेयरिंग, फ्रंट फेंडर, इंजन काउल, फ्यूल टैंक और रियर पैनल ब्लू कलर के हो गए हैं. इसके अलावा कंपनी ने बाइक के अलॉय व्हील्स के लिए कलर मैचिंग व्हील स्ट्रिप्स का भी इस्तेमाल किया है. हालांकि, दोनों मॉडलों पेंट ऑप्शन के अलावा कोई और बदलाव नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें-  Tata इस दिन लॉन्च करेगी Nexon EV का लॉन्ग रेंज मॉडल, जानें क्या होगी कीमत?

249cc का मिलता है इंजन
बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें पहले की तरह 249cc का सिंगल-सिलेंडर ऑयल-कूल्ड इंजन दिया गया है. यह इंजन 24.1 बीएचपी की पावर और 21.5 एनएम पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है. यह इंजन 5-स्पीड ट्रांसमिशन यूनिट के साथ आता है. नई पल्सर 250 की कुछ फीचर्स में फुल-एलईडी लाइटिंग, एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक स्लिपर क्लच शामिल हैं.

ये भी पढ़ें-  KTM ने लॉन्च की नई एडवेंचर बाइक, सिर्फ 6,999 की EMI पर ले जा सकेंगे घर

6 महीने में बिकी 10,000 से ज्यादा बाइक्स
कंपनी ने हाल ही में घोषणा की है कि यह बाइक 10,000 यूनिट बिक्री के साथ देश में सबसे तेजी से बिकने वाली क्वार्टर-लीटर मोटरसाइकिल भी बन गई है. बाइक ने लॉन्च होने के महज 6 महीने के अंदर ही बिक्री का यह मुकाम पार कर लिया है. साथ ही कंपनी अपने पल्सर लाइनअप को नए मॉडलों के साथ आगे बढ़ाने की योजना बना रही है जो इस साल के आखिर में भारत में लॉन्च होने की संभावना है.

Tags: Auto News, Autofocus, Bajaj Pulsar VS400, Bike news, Car Bike News

image Source

Enable Notifications OK No thanks