अल्लू अर्जुन के खिलाफ हुई FIR, ‘पुष्पा’ फेम एक्टर पर विज्ञापन में भ्रामक जानकारी देने का आरोप


फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa movie) से भारत समेत दुनियाभर में अपनी आंधी लाने वाले तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) बड़ी मुश्किल में फंसते दिखाई दे रहे हैं. उनके खिलाफ एक एफआईआर (FIR filed against Allu Arjun) दर्ज की गई है. शिकायत भी ऐसे मामले को लेकर जिसके कारण पिछले कुछ दिनों से कई सुपरस्टार्स की आलोचना हो रही है. अल्लू अर्जुन पर आरोप है कि उन्होंने एक विज्ञापन (Allu Arjun Advertisement case) में भ्रामक और गलत जानकारियां दी हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक कोठा उपेंद्र रेड्डी (Kotha Upender Reddy) नाम के एक सोशल एक्टिविस्ट (Social Activist) ने दावा किया है कि पिछले दिनों अल्लू अर्जुन ने एक शिक्षण संस्थान के लिए विज्ञापन (Allu Arjun Educational Institution advertisement) किया था. इस विज्ञापन में उन्होंने भ्रामक और गलत जानकारियां दी हैं. कोठा उपेंद्र रेड्डी का दावा है कि विज्ञापन पर अल्लू अर्जुन का चेहरा इस्तेमाल किया गया था. अल्लू अर्जुन ने 6 जून को इस विज्ञापन को प्रमोट किया था.

शिक्षण संस्थान का विज्ञापन करना पड़ गया महंगा
सोशल एक्टिविस्ट ने अंबरपेट पुलिस स्टेशन एफआईआर दर्ज कराई है और ऐसे भ्रामक विज्ञापनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग भी की है. रिपोर्ट में श्री चैतन्य एजुकेशनल इंस्टिट्यूशन्स Sri Chaitanya Educational Institutions के खिलाफ भ्रामक विज्ञापन का मामला दर्ज करवाया है जबकि अल्लू अर्जुन के खिलाफ उस विज्ञापन का हिस्सा बनकर झूठ को फैलाने का इल्जाम लगाया है. इससे पहले भी अल्लू अर्जुन एक फूड डिलिवरी एप का विज्ञापन करने के लिए विवादों में आ चुके हैं. इसके अलावा एक विज्ञापन में गवर्नमेंट ट्रांसिट सर्विसेस को गलत बताकर बाइक ऐप को बढ़ावा देने के मामले में भी वो विवाद में घिर चुके हैं.

वर्क फ्रंट पर अल्लू अर्जुन के लिए क्या है खास?
वर्क फ्रंट की बात करें तो अल्लू अर्जुन इसी साल अपनी फिल्म, ‘पुष्पा द राइज’ के कारण खूब सुर्खियों में रहे थे. ये फिल्म बेहद बड़ी हिट साबित हुई थी और फिल्म में उनके स्टाइल और डायलॉग को लोगों ने खूब कॉपी किया. अब जल्द ही वो इस फिल्म के दूसरे भाग ‘पुष्पा द रूल’ की शूटिंग करते नजर आएंगे. इसके अलावा वो वेणु श्रीराम की फिल्म ‘आइकन’ में नजर आएंगे. यही नहीं, अल्लू अर्जुन, जल्द ही कोराटला सिवा, एआर मुरुगादोस, बोयापाति श्रीनु और प्रशांत नील की फिल्मों में भी काम करते दिखेंगे.

Tags: Allu Arjun, Telugu actor

image Source

Enable Notifications OK No thanks