हाथ में कोल्ड ड्रिंक लिए बैठे ये दोनों बच्चे बन गए हैं बड़े सुपर स्टार, पहचानना है मुश्किल


देश में सिनेमा और फिल्मी सितारों को लेकर कई लोग काफी क्रेजी होते हैं. बॉलीवुड के साथ ही साथ साउथ सिनेमा में भी स्टार्स को लेकर काफी क्रेज होता है. ऐसे में जाहिर है पर्दे पर उनकी एक्टिंग देखने के अलावा लोग यह भी जानने की इच्छा रखते हैं कि असल जिंदगी में वह कैसे हैं बचपन में वह कैसे दिखते थे. 

जैसा कि सभी जानते हैं, आए दिन पर्दे के सितारों के बचपन की झलक सामने आती है, जिसे लोग कम ही देखे होते हैं. इन तस्वीरों में स्टार्स के बचपन का लुक देखकर पहचानना मुश्किल हो जाता है. अब सामने आई इसी एक तस्वीर को देख लीजिए, जिसमें दो छोटे बच्चे हाथ में कोल्ड ड्रिंक लिए नजर आ रहे हैं. तस्वीर में मासूम से दिख रहे इन दोनों बच्चों को क्या आपने देखकर पहचाना. अगर नहीं तो चलिए आपको एक इशारा देते हैं. यह दोनों आज साउथ इंडस्ट्री के जाने माने स्टार हैं. दोनों को ही सुपरस्टार का तमगा हासिल है.




बाहरहाल, इस सस्पेंस को यहीं खत्म करते हुए बताते हैं आपको कि, तस्वीर में ऑरेंज टीशर्ट में दिखाई दे रहा बच्चा और कोई नहीं बल्कि अभिनेता राम चरण (Ram Charan) हैं. वहीं उनके साथ बैठे हैं अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun). दोनों आज भले ही साउथ के गबरू सुपरस्टार हो गए हैं, लेकिन कहना गलत नहीं होगा कि बचपन में दोनों बेहद क्यूट दिखते थे. वैसे शायद आप ना जानते हों कि अल्लू अर्जुन और राम चरण रिश्ते में भाई लगते हैं. राम चरण के पिता और मेगास्टार चीरंजीवी (Chiranjeevi) की पत्नी सुरेखा के भाई हैं अल्लू अरविंद जो खुद एक जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर हैं.




वहीं अल्लू अरविंद के बेटे हैं सुपरस्टार अल्लू अर्जुन. यानी अल्लू अर्जुन, राम चरण के ममेरे भाई हैं. मालूम हो कि,  रामचरण की गिनती साउथ के सबसे बड़े स्टारों में होती है. उनके चाहने वालों की गिनती पूरे साउथ इंडिया में बहुत ज्यादा है. दूसरी ओर अल्लू  अर्जुन का नाम इस समय पूरी दुनिया में धूम मचा रहा है. उनकी फिल्म पुष्पा में एक्टिंग के लोग दीवाने हो चुके हैं. फिल्म में उनकी अदाकारी की लोकप्रियता ऐसी देखने को मिल रही है, जिसे लफ्जों में बयां करना मुश्किल है.

यह भी पढ़ें- फिल्मों में नाकाम होकर गुमनाम हो गए ये सितारे, कोई कर रहा नौकरी, कोई चला रहा बिजनेस

फैजल खान से लेकर गणेश गायतोंडे तक, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के निभाए वो किरदार जिसने बना डाला उन्हें चमकता स्टार

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks