Watch: Shehnaaz Gill के इस स्टाइल को Allu Arjun ने पुष्पा में किया है कॉपी, यकीन न हो तो देखिए


 Allu Arjun’s Hand Move Trend: अल्लू अर्जुन की हालिया रिलीज फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) इन दिनों एक ट्रेंडसेटर साबित हो रही है. फिल्म के ना सिर्फ गाने, बल्कि डायलॉग से लेकर एक्शन तक लोग बतौर ट्रेंड कॉपी कर रहे हैं. इसके अलावा फिल्म के एक हैंड मूव का भी जमकर क्रेज देखने को मिल रहा है. हालांकि, इस स्टेप को पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल पहले ही दिखा चुकी हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर आए दिन अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) द्वारा दाढ़ी से हाथ फेराने वाले स्टेप पर हजारों रील्स बनते हैं. इस बीच बिग बॉस 13 के दौरान की एक पुरानी वीडियो भी वायरल हो रही है, जिसमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ठीक पुष्पाराज (Pushparaj) की तरह अपने गले के पास से हाथ फिराती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि ‘पुष्पा’ के इस स्टेप की खोज साल 2019 में शहनाज गिल ने की थी.




सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो को देख खूब मजे ले रहे हैं. लोग कमेंट में लिख रहे हैं कि, ‘कहीं फिल्म में शहनाज को ही तो कॉपी नहीं किया गया है’. बताते चलें कि, फिल्म पुष्पा पिछले साल 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. फिल्म का एक आइटम सॉन्ग ‘ऊ अंतावा’ (Oo Antava) भी काफी पॉप्युलर हुआ है. इस गाने में सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) नजर आईं हैं. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) और फहद फासिल (Fahad Fazil) भी मुख्य किरदार में नजर आए. वहीं फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया. यह फिल्म अब तक 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है.



image Source

Enable Notifications OK No thanks