IPL 2022 Auction: CSK बना रही नीलामी की रणनीति और धोनी का टेनिस खेलते वीडियो वायरल


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) में अब गिनती के ही दिन बचे हैं. नीलामी में किन खिलाड़ियों पर बोली लगेगी, उसकी फाइनल लिस्ट भी आ गई है और टीमें अपनी रणनीति बनाने में पूरी शिद्दत से जुटी हुई हैं. इसमें पिछली बार खिताब जीतने वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) भी शामिल है. लेकिन अंदाजा लगाइए कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) क्या कर रहे हैं? धोनी बीते हफ्ते आईपीएल नीलामी की रणनीति तैयार करने के लिहाज से चेन्नई गए थे. लेकिन अब वो रांची लौट आए हैं और खुद को फिट रखने के लिए पसीना बहाना भी शुरू कर दिया है. हालांकि, वो क्रिकेट के बजाए टेनिस खेलते नजर आए. इसका वीडियो और फोटोज वायरल हो रही हैं.

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की टेनिस खेलते जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें वो ब्लैक टी-शर्ट और ग्रीन कलर की पैंट पहने दिख रहे हैं. यह कोई पहला मौका नहीं है, जब धोनी क्रिकेट से इतर, दूसरे खेल में हाथ आजमाते नजर आए हैं. कई बार उनके फुटबॉल, बैडमिंटन खेलने की तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुके हैं. 40 साल धोनी खुद को फिट रखने के लिए जिम या मैदान में दौड़ लगाने के बजाए अलग-अलग स्पोर्ट्स खेलते हैं. ताकि खुद को मानसिक और शारीरिक रूप से चुस्त और दुरुस्त रख सकें.

सीएसके के पर्स में 48 करोड़ रुपए बचे
जहां तक सीएसके की नीलामी से जुड़ी रणनीति की बात करें तो टीम ने मेगा ऑक्शन से पहले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी समेत कुल 4 खिलाड़ियों को रिटेन किया है. इसमें रवींद्र जडेजा (16 करोड़), महेंद्र सिंह धोनी (12 करोड़), ऋतुराज गायकवाड़ (6 करोड़) और मोईन अली (8 करोड़) शामिल हैं. हालांकि, टीम ने ड्वेन ब्रावो, फाफ डुप्लेसी और शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर को रिलीज कर दिया है. अब यह सारे खिलाड़ी मेगा ऑक्शन में उतरेंगे और धोनी नीलामी में इन्हें खरीदने की पूरी कोशिश करेंगे.

टीम पहले ही 4 खिलाड़ियों को रिटेन करने में 42 करोड़ रुपए खर्च कर चुकी है और उसके पर्स में 48 करोड़ रुपए बचे हैं और अगर टीम अधिकतम 25 खिलाड़ी का स्क्वॉड पूरा करती है, तो उसे नीलामी में 21 और खिलाड़ी खरीदने होंगे.

IND vs WI: पोलार्ड की अगुवाई में भारत पहुंची कैरेबियन टीम, 19 साल पुराना इतिहास दोहराना चाहेगी

VIDEO: आखिरी गेंद पर चाहिए थे 5 रन, ना छक्का लगा…ना चौका, फिर भी जीत गई टीम

धोनी ऑक्शन में शामिल हो सकते हैं
सीएसके टीम मैनेजमेंट के मुताबिक, धोनी बेंगलुरु में 12-13 फरवरी को होने वाले मेगा ऑक्शन के दौरान मौजूद रह सकते हैं. लेकिन अंतिम निर्णय खुद धोनी ही लेंगे और यह नीलामी से कुछ दिन पहले तय होगा.

Tags: Csk, IPL, Ms dhoni



image Source

Enable Notifications OK No thanks