फीमेल फैन्स की दीवानगी पर जब अल्लू अर्जुन ने दिया था रिएक्शन, ‘मेरे पत्नी बहुत स्ट्रिक्ट है’


Allu Arjun Love Story : पुष्पा एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इन दिनों सबकी ज़ुबान पर छाए हुए हैं. ‘पुष्पा’ को रिलीज़ हुए दो महीने होने वाले हैं, लेकिन लोगों के सिर से ना फिल्म का ख़ुमार उतर रहा और ना ही अल्लू अर्जुन का. खासतौर पर लड़कियों में तो एक्टर को लेकर अलग ही दीवानगी देखी जा रही है. वैसे अल्लू अर्जुन के लिए लड़कियों के अंदर हमेशा से ही एक अलग क्रेज़ रहा है. एक्टर की चाल-ढाल, स्टाइल को लेकर लाखों-करोड़ों लड़कियां दीवानी हैं. लेकिन एक्टर अपनी फीमेल फैन फॉलोइंग से थोड़ी दूरी बनाकर रखते हैं. ऐसा इसलिए नहीं कि वो अपनी फीमेल फैन्स की इज्ज़त नहीं करते, लेकिन एक्टर का कहना है कि उनकी पत्नी बहुत स्ट्रिक्ट हैं इसलिए वो एक सीमा बनकर रखते हैं.

फिल्म फेयर को दिए इंटरव्यू में अल्लू अर्जुन ने इस बारे में खुलकर बात की थी. एक्टर ने कहा था, ‘मेरी पत्नी बहुत स्ट्रिक्ट है, और साथ ही मुझे नहीं लगता कि मेरी फीमेल फैन कभी मेरी शादीशुदा जिंदगी में खलल डालना चाहेंगी. वो जानती हैं कि मैं शादीशुदा हूं मेरे दो बच्चे हैं. मेरी पत्नी कहती हैं कि उन्हें (फीमेल फैन) मेरे साथ रहकर देखना चाहिए ताकी उन्हें पता चले कि मैं असल में कैसा हूं. उसके बाद पक्का वो ज्यादा लंबे समय तक मेरी फैन नहीं रहेंगी’.


आपको बता दें अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की पहली मुलाकात एक दोस्त की शादी में हुई थी. स्नेहा को देखते ही पहली नज़र में वो दिल दे बैठे थे. इसके बाद दोनों ने कुछ वक्त एक दूसरे को डेट किया और शादी का फैसला कर लिया. अल्लू और स्नेहा ने साल 2011 में शादी की थी. दोनों के दो बच्चे हैं  अरहान और अयान.



image Source

Enable Notifications OK No thanks