क्या दिलीप जोशी और राज अनादकट में हो चुकी है अनबन, ये है इन ख़बरों की सच्चाई!


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Star Cast: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) साल 2008 से लगातार प्रसारित हो रहा है. आज भी यह टीवी सीरियल दर्शकों का हॉट फेवरेट बना हुआ है. बहरहाल, आज हम आपको इस टीवी सीरियल की स्टार कास्ट से जुड़ा एक ऐसा किस्सा सुनाएंगे जिसने एक समय खासी सुर्खियां बटोरी थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह पूरा वाकया सीरियल के लीड एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) और और उनके ऑन स्क्रीन बेटे राज अनादकट (Raj Anadkat) से जुड़ा हुआ है. वैसे तो दिलीप और राज के बीच अच्छी बॉन्डिंग है.  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जहां दिलीप जेठालाल बने हैं वहीं राज ने उनके बेटे टप्पू का किरदार निभाया है.

 
 
हालांकि, बताया जाता है कि एक बार इस टीवी सीरियल के सेट्स पर एक ऐसी घटना हुई थी जिसके चलते दिलीप जोशी और राज अनादकट के बीच तनाव हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिलीप जोशी इस सीरियल के सीनियर एक्टर्स में से एक हैं, वे इस सीरियल की शुरुआत से ही इससे जुड़े हैं. वहीं, राज 2017 से इस सीरियल का हिस्सा बने हैं. कहते हैं कि इतना सीनियर होने के बाद भी दिलीप कभी इतने सालों में शूटिंग के लिए लेट नहीं हुए और हमेशा सेट्स पर समय से पहुंचे. हालांकि, राज अनादकट अक्सर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट्स पर लेट पहुंच रहे थे. 


 
कहते हैं शुरू-शुरू में तो राज को किसी ने कुछ नहीं कहा लेकिन इसके बाद एक दिन राज ने पूरे एक घंटे तक दिलीप जोशी को इंतज़ार करवा दिया, इस बात से एक्टर काफी गुस्सा हुए थे. ख़बरों की मानें तो दिलीप ने ना सिर्फ राज को लेट होने की इस आदत के चलते डांट लगाई बल्कि उन्हें सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया था हालांकि बाद में दिलीप जोशी ने राज से कोई भी मतभेद होने का खंडन किया था. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 5 साल से शो में नज़र नहीं आईं लेकिन तब भी करोड़ों की मालकिन हैं दयाबेन

Amrita Saif Divorce: जब तलाक के बाद Amrita Singh ने मांगी थी करोड़ों की एलिमनी, सैफ को कहना पड़ा था, ‘मैं कोई Shah Rukh Khan नहीं हूं’!

image Source

Enable Notifications OK No thanks