Watch: पुष्पाराज बनकर इस बॉलीवुड एक्टर ने मचाया धमाल, बने Allu Arjun की आवाज


Shreyas Talpade Became Allu Arjun’s Voice: अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. फिल्म को रिलीज हुए एक महीना हो गया पर इसके गाने, डायलॉग्स और डांस दर्शकों के बीच अब भी धमाल मचा रहे हैं. खासकर फिल्म में एक्टर के बोलने का अंदाज लोगों को ऐसा भाया कि आम से लेकर खास हर कोई इसे कॉपी कर रहा है. हालांकि, यह कम ही लोग जानते होंगे कि फिल्म के लीड एक्टर के पीछे आखिर किसकी आवाज थी.

दरअसल, बॉक्सऑफिस पर धमाका करने वाली ‘पुष्पा’ बीते 14 जनवरी को हिंदी वर्जन में एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. अल्लू अर्जुन का हिंदी बोलना फैंस को इम्प्रेस कर गया. आपको बता दें कि, हिंदी बोलने वाले अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को अपनी आवाज किसी और ने नहीं ब्लकि एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) ने दी थी. फिल्म में उनकी दमदार आवाज की हर कोई तारीफ कर रहा है. अब श्रेयस तलपड़े चूंकि प्रोडक्शन टीम का हिस्सा हैं इसलिए शायद लोगों ने ध्यान नहीं दिया होगा, लेकिन हाल ही में जब खुद एक्टर ने खुद अल्लू अर्जुन के डॉयलॉग्स बोलते हुए अपनी एक वीडियो साझा की तो फैंस हैरान रह गए.



वीडियो में वह फिल्म का मशहूर डायलॉग ‘पुष्पा पुष्पराज मैं झुकेगा नहीं’ और ‘पुष्पा नाम सुनकर फ्लॉवर समझे क्या. फ्लॉवर नहीं फायर है मैं..’ बोलते नजर आ रहे हैं. दर्शकों से मिल रही तारीफों के लिए उन्होंने सभी का शुक्रिया भी अदा किया है. बताते चलें कि बॉलीवुड में श्रेयस तलपड़े भले ही अब तक अपनी फिल्मों से खास मुकाम हासिल नहीं कर पाए हों, लेकिन अपनी आवाज से उन्होंने साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपना जादू बिखेर दिया. वहीं बात फिल्म की करें तो यह पिछले साल 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. फिल्म का एक आइटम सॉन्ग ‘ऊ अंतावा’ (Oo Antava) भी काफी पॉप्युलर हुआ है. इस गाने में सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) नजर आईं हैं. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) और फहद फासिल (Fahad Fazil) भी मुख्य किरदार में नजर आए. वहीं फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया. यह फिल्म अब तक 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है.



image Source

Enable Notifications OK No thanks