Pv Sindhu Dance VIDEO: पीवी सिंधु पर चढ़ा नानी की ‘Ante Sundaraniki’ का क्रेज, सिंगापुर से शेयर किया डांस रील


2 बार ओलंपिक से सिल्वर मेडल लाने वाली प्रतिभाशाली भारतीय शटलर पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने हाल ही में 32वीं रैंकिंग वाली चीन की झांग यी मान को 28 मिनट में 21-12, 21-10 से हराया. लेकिन सेमिफाइनल में वे ताई जु यिंग को पराजित नहीं कर सकीं और मलेशिया मास्टर्स सुपर 500 बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में हारकर बाहर हो गईं. हालांकि, सिंधु पहले ही देश के लिए इतना कुछ कर चुकी हैं और आगे भी करती रहेंगी. सिंधु अब किदांबी श्रीकांत के साथ सिंगापुर ओपन बैडमिंटन (Singapore Open Badminton) में अपना जौहर दिखाएंगी. स्टार शटलर के खेल से आप बखूबी वाकिफ हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि सिंधू को डांस करना भी बहुत पसंद है. हाल ही में उन्होंने सिंगापुर से अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे नानी और नजरिया फहद स्टारर साउथ की फिल्म के प्रोमो सॉन्ग पर थिरकतीं दिख रही हैं.

पीवी सिंधु को पसंद आया ‘Ante Sundaraniki’ का प्रोमो
पीवी सिंधु ने फिल्म ‘Ante Sundaraniki’ के प्रोमो सॉन्ग पर थिरकते हुए वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘सिंगापुर वाइव को होल्ड करो’, #danceitout #vibes.. स्टार शटलर के वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, वे इसे म्यूजिक पर मस्ती भरे अंदाज में दिख रही हैं और लोगों को उनका ये मिजाज भी काफी राज आ रहा है. वीडियो को लाख से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं और इसमें सिंधु के एक्सप्रेशन काफी शानदार है. वे इस रील में हंसते हुए पॉजिटिव वाइव्स दे रही हैं.

Netflix पर रिलीज हुई नानी की Ante Sundaraniki फिल्म
बात अगर ‘अंते सुंदरानिकी’ (Ante Sundaraniki) फिल्म को लेकर तो इसमें नानी (Natural Star Nani) और नाज़रिया फहद (Nazriya Fahadh) मुख्य भूमिकाओं में हैं. बीते दिन ही यानी 10 जुलाई को इसकी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर हुई है. ये रोमांटिक कॉमेडी फिल्म तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज हुई है. फिल्म दो अलग-अलग धर्मों के प्रेमियों की लव स्टोरी पर बेस्ड है जिसमें लड़का हिंदू और लड़की ईसाई होती है. कहानी में ये कपल अपने माता-पिता को झूठ के माध्यम से शादी के लिए मनाने की कोशिश करता है. ओटीटी पर रिलीज हुई ‘एंटे सुंदरानिकी’ को लोगों से शानदार रेस्पांस मिल रहा है. फिल्म का निर्देशन Vivek Athreya और Mythri Movie Makers की ओर से इसका निर्माण किया गया है.

Tags: Natural Star Nani, Pv sindhu, South Indian Movies



image Source

Enable Notifications OK No thanks