‘प्यार का पंचनामा’ वाले डायरेक्टर Luv Ranjan कर रहे हैं शादी, गर्लफ्रेंड संग होगी डेस्टिनेशन वेडिंग


बॉलिवुड में ‘प्यार का पंचनामा’ (Pyaar Ka Punchnama) और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले प्रड्यूसर-डायरेक्टर लव रंजन (Luv Ranjan) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। खबर है कि लव रंजन 20 फरवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी (Luv Ranjan Wedding) करने वाले हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शादी के बाद पूरी करेंगे।

इस रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी जिसमें इन दोनों की फैमिली के अलावा केवल नजदीकी दोस्त शामिल होंगे। शादी से पहले होने वाले फंक्शन 18 फरवरी से शुरू हो जाएंगे। बॉलिवुड के मशहूर डायरेक्टर मनीष मल्होत्रा दूल्हा और दुलहन की ड्रेस तैयार करने वाले हैं। लव रंजन और उनकी गर्लफ्रेंड अपनी ड्रेस फाइनल करने के लिए मनीष मल्होत्रा के पास पिछले हफ्ते गए थे।

इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो लव रंजन अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं जिसमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में बोनी कपूर भी ऐक्टर के तौर पर डेब्यू करने जा रहे हैं। यह पहली फिल्म होगी जिसमें रणबीर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी नजर आएगी। यह फिल्म 26 जनवरी 2023 को रिलीज हो सकती है।

luv

लव रंजन

image Source

Enable Notifications OK No thanks