Radhe Shyam Box Office Collection: ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ के आगे पानी मांग रही है Radhe Shyam, रसातल में जा रहा कमाई का ग्राफ


बॉक्‍स ऑफिस (Box Office) पर इन दिनों अलग ही माहौल बना हुआ है। एक ओर जहां कश्‍मीरी पंडितों के दर्द पर बनी ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ (The Kashmir Files) की कमाई हर दिन रिकॉर्ड कमाई कर रही है, वहीं दूसरी ओर ‘बाहुबली’ प्रभास की फिल्‍म ‘राधे श्‍याम’ (Radhe Shyam) की कमाई का ग्राफ दिन-ब-दिन नीचे गिरता जा रहा है। फिल्‍म हिंदी वर्जन में बुरी तरह फ्लॉप हुई है, जबकि सबसे चौंकाने वाली बात यह ळै कि होम स्‍टेट आंध्र प्रदेश में भी फिल्‍म की कमाई (Radhe Shyam Box Office Collection) में गिरावट दर्ज की गई है। सोमवार के मुकाबले मंगलवार को फिल्‍म की कमाई में हिंदी वर्जन में 20 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है। सोमवार को इस फिल्‍म ने 1.50 करोड़ का बिजनस किया था, जबकि मंगलवार को महज 1.15 करोड़ का कारोबार हो सका है।

आंध्र प्रदेश में भी बुरी तरह घटी कमाई
‘राधे श्‍याम’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर अभी तक 5 दिनों में हिंदी वर्जन से सिर्फ 16.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। आंकलन यही है कि यह फिल्‍म 20 करोड़ रुपये के आंकड़े तक जाते-जाते टिकट ख‍िड़की पर दम तोड़ देगी। दूसरी ओर, आंध्र प्रदेश और निजाम रीजन में फिल्‍म ने 5 दिनों में 70 करोड़ रुपये की कमाई तो कर ली है। लेकिन मंगलवार को इस इलाके से फिल्‍म की कमाई महज 1.75 करोड़ रुपये है। दक्ष‍िण भारत के बाकी इलाकों में फिल्‍म का हाल बहुत अच्‍छा नहीं है। उम्‍मीद यही है कि फिल्‍म आंध्र-निजाम इलाके से 75 करोड़ तक की लाइफटाइम कमाई करेगी।

‘राधे श्‍याम’ ही नहीं, साउथ की फिल्में सालभर देने वाली हैं बॉलिवुड को टक्‍कर, क्‍या दिखेगा ‘पुष्पा’ जैसा जलवा?
उधर, ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ कर रही बंपर कमाई
यह आंकड़े ‘राधे श्‍याम’ के लिए डराने वाले हैं। ऐसा इसलिए कि फिल्‍म देशभर में 3700 से अध‍िक स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है। जबकि इसका बजट करीब 300 करोड़ रुपये है। दूसरी ओर, टिकट खिड़की पर ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ का जलवा है। यह फिल्‍म शुक्रवार को महज 700 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई थी। लेकिन दर्शकों के हुजूम को देखते हुए अब यह देशभर में 2000 से अध‍िक स्‍क्रीन्‍स पर दिखाई जा रही है। सबसे दिलचस्‍प बात यह है कि ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ की कमाई हर दिन बढ़ रही है। इस फिल्‍म ने 5वे दिन मंगलवार को 18 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। जबकि सोमवार को इसने 15 करोड़ रुपये कमाए थे। फिल्‍म ने पांच दिनों में 59.5 करोड़ का बिजनस किया। भारतीय सिनेमा के इतिहास में यह पहला मौका है, जब किसी फिल्‍म की कमाई वीकडेज में घटने की बजाय बढ़ रही है।

The Kashmir Files Box Office Collection Day 5: बॉक्‍स ऑफिस पर तूफान बनी ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’, खूब हो रही है Bulk Booking, मंगलवार को बंपर कमाई
दुनियाभर में 5 दिनों में 165 करोड़ रुपये की कमाई
‘राधे श्‍याम’ देशभर में 5 भाषाओं में रिलीज हुई है। 3700 से अध‍िक स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है। देशभर में और सभी भाषाओं में की कमाई की बात करें तो फिल्‍म ने पांच दिनों में 105 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। दक्ष‍िण भारत में भी ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ का जलवा है। फिल्‍म ने वहां किसी दूसरी मौजूद फिल्‍म से बेहतर कमाई कर रही है। वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन की बात करें तो प्रभास की ‘राधे श्‍याम’ ने 5 दिनों में दुनियाभर में 165 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

जब The Kashmir Files ऐक्ट्रेस Pallavi Joshi से बोली बच्ची- मुस्लिम नहीं तो क्या हुआ, नमाज पढ़नी चाहिए
क्‍या है ‘राधे श्‍याम’ की कहानी, क्‍यों गिरी कमाई
‘राधे श्‍याम’ में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े की जोड़ी है। फिल्‍म एक ज्‍योतिषी विक्रमादित्‍य की कहानी है, जिसका किरदार प्रभास निभा रहे हैं। व्रिकमादित्‍य ने अब तक जो भी भविष्‍यवाण‍ियां की हैं, वो सब सच साब‍ित होते हैं। व्रिकमादित्‍य का कहना है कि उसके हाथों में प्‍यार की लकीर नहीं है। लेकिन ना चाहते हुए भी उसकी जिंदगी में पूजा हेगड़े की एंट्री होती है। फिल्‍म रोमांटिक ड्रामा है। लेकिन कहानी बेहद कमजोर है। स्‍क्रीनप्‍ले बिखरी हुई है। यही कारण है कि फिल्‍म दर्शकों को पसंद नहीं आ रही है।

radhe shyam box office

बॉक्‍स ऑफिस पर The Kashmir Files के आगे पानी मांग रही है प्रभास की Radhe Shyam, रसातल में जा रहा कमाई का ग्राफ

image Source

Enable Notifications OK No thanks