Rahul Dravid खुद गेंदबाजी करने उतरे, BCCI ने ऐसे उड़ाया टीम इंडिया के कोच का मजाक!


अहमदाबाद. टीम इंडिया (Team India) इन दिनों वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है. अहमदाबाद में खेले गए पहले मैच में टीम को 6 विकेट से (India vs West Indies) आसान जीत मिली थी. सीरीज का दूसरा मुकाबला 9 फरवरी को खेला जाना है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) वनडे टीम के नए कप्तान बनने के बाद पहली सीरीज खेल रहे हैं. इस बीच बीसीसीआई (BCCI) ने कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए मजाक किया है. मालूम हो कि यह सीरीज टीम के लिए महत्वपूर्ण है. इससे पहले साउथ अफ्रीका में खेली गई टेस्ट और वनडे दोनों सीरीज में भारत को हार का सामना करना पड़ा. टीम वनडे के तीनों मुकाबले हार गई थी.

बीसीसीआई (BCCI) ने राहुल द्रविड़ का गेंदबाजी करते हुए फोटो डाला और लिखा, ‘अनिल कुंबले के पाकिस्तान के खिलाफ एक पारी में 10 विकेट लेने की 23वीं एनिवर्सरी का जश्न.’ मालूम हो कि आज ही के दिन 23 साल के पहले पूर्व भारतीय कप्तान अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने पाकिस्तान के खिलाफ एक पारी में 10 विकेट लिए थे. तब वे जिम लेकर के बाद ऐसा करने वाले दुनिया के सिर्फ दूसरे गेंदबाज बने थे.

दूसरे वनडे में हो सकता है बदलाव

भारतीय टीम ने 3 मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. पहले मैच में उप-कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) नहीं खेले थे. वे अपनी बहन की शादी के कारण बाहर थे. ऐसे में दूसरे मैच में प्लेइंग-11 में बदलाव हो सकता है. पहले मैच में रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन (Ishan Kishan) ने ओपनिंग की थी और टीम को अच्छी शुरुआत भी दिलाई थी. लेकिन राहुल की वापसी से ईशान को टीम से बाहर भी होना पड़ सकता है. मध्यक्रम में सूर्यकुमार यादव और दीपक हुडा ने भी अच्छा खेल दिखाया था.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: MS Dhoni ने शुरू कर दी प्रैक्टिस, अन्य टीमें अभी मेगा ऑक्शन की ही तैयारी कर रहीं

पहले वनडे की बात की जाए तो भारतीय स्पिन गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था. लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने जहां 4 विकेट झटके थे. वहीं युवा ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर ने भी 3 विकेट अपने नाम किया था. भारतीय स्पिनर्स ने 7 विकेट झटके थे. ऐसे में एक बार फिर दोनों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी. अहमदाबाद में टॉस महत्वपूर्ण रहता है, क्योंकि ओस के कारण दूसरी पारी में गेंदबाजी आसान नहीं रहती.

Tags: Anil Kumble, BCCI, Rahul Dravid, Rohit sharma, Team india, West indies

image Source

Enable Notifications OK No thanks