राजस्थान रॉयल्स ने किया ट्रोल तो लखनऊ सुपर जायंट्स ने दिया मजेदार जवाब


नई दिल्ली. आईपीएल के अगले सीजन (IPL-2022) से 2 नई टीमें जुड़ जाएंगी जिनमें से लखनऊ फ्रेंचाइजी के नाम का आधिकारिक ऐलान सोमवार को हो गया. इस टीम का नाम लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) रखा गया है. आईपीएल की अन्य टीमों ने सोशल मीडिया पर नई टीम का स्वागत किया. पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने इस बीच उसे ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन लखनऊ टीम के अकाउंट से उसे मजेदार जवाब दिया गया.

लखनऊ फ्रेंचाइजी का मालिकाना हक आरपी संजीव गोयनका ग्रुप के पास है. केएल राहुल टीम के कप्तान होंगे जो पिछले सीजन में पंजाब किंग्स की कमान संभाल रहे थे. राहुल को 17 करोड़ रुपये की भारी-भरकम राशि में टीम के साथ जोड़ा गया है और वह आईपीएल के अब तक सबसे महंगे खिलाड़ी भी बन गए हैं.

इसे भी देखें, लखनऊ सुपर जायंट्स होगा आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी का नाम, हुआ आधिकारिक ऐलान

लखनऊ सुपर जायंट्स के ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर किया गया जिसमें उसका नाम लिखा था. इसी को रिट्वीट करते हुए राजस्थान ने उसे ट्रोल करने की कोशिश की. राजस्थान ने रिट्वीट करते हुए लिखा- Pun (e) Intended. दरअसल, 2016-17 में पुणे फ्रेंचाइजी को शामिल किया गया था जिसका मालिकाना हक भी आरपीएसजी ग्रुप के पास था. उस टीम का नाम पुणे सुपर जायंट्स रखा गया था.

rajasthan royals lucknow super giants

राजस्थान रॉयल्स के ट्वीट पर लखनऊ फ्रेंचाइजी ने यूं दिया जवाब.

इसके बाद लखनऊ फ्रेंचाइजी के ट्विटर अकाउंट से राजस्थान के पोस्ट को रिट्वीट करते हुए लिखा गया- बेहद सम्मान के साथ, हमने आपके 2 साल काफी याद किया. राजस्थान को आईपीएल से 2 साल के लिए निलंबित कर दिया गया था, तब ही पुणे को नई टीम के तौर पर मौका मिला था.

Tags: Cricket news, Indian premier league, IPL, IPL 2022, Lucknow Franchise, Rajasthan Royals

image Source

Enable Notifications OK No thanks