राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल खान दुबई में खरीदेंगे 10 घर, वजह हैरान करने वाली है


ऐक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों बेहद खुश हैं। वह रितेश से रिश्ता तोड़ने के बाद बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं। ये वही हैं, जिन्होंने राखी को BMW गिफ्ट की थी। इसके अलावा दुबई में एक आलीशान घर भी उनके नाम किया था। इस बारे में खुद ऐक्ट्रेस ने खुद ढिंझोरा पीटकर सबको बाताया था। वैसे भी ऐक्ट्रेस जहां कहीं भी जाती हैं, अपने नए-नवेले बॉयफ्रेंड को जरूर साथ ले जाती हैं। आए दिन दोनों कहीं-न-कहीं स्पॉट भी होते हैं। पैपराजी दोनों से तमाम सवाल भी करते हैं, जिसका वह दोनों मुस्कुराकर अदब से जवाब भी देते हैं। ऐसे में एक बार फिर इन्होंने एक पोर्टल से बात की और बताया कि आदिल दुबई में 10 घर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं।

हाल ही में दोनों एक सलून लॉन्च में गए थे। वहां राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने आदिल के साथ ‘बिग बॉस’ में जाने का इशारा किया था। कहा था कि अगर वह वहां गए तो सभी ‘हीर-रांझा’, ‘लैला-मजनू’ को भूल जाएंगे। अब ये दोनों उस घर में जाते हैं या नहीं, इस बारे में तो अभी कोई जानकारी नहीं। लेकिन दुबई में 10 घर जरूर खरीदने की तैयारी हो रही है। इंस्टैंट बॉलिवुड से बात करते हुए राखी ने बताया, ‘पहले हमने एक अपार्टमेंट खरीदा था। अब आदिल 10 घर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। क्योंकि आपको तो पता ही है कि दुबई में बहुत सस्ते अपार्टमेंट्स हैं। मतलब यहां तीन फ्लैट्स ले लें तो वो दुबई के 10 फ्लैट्स के बराबर हैं। अगर किसी को खरीदना है तो वह मुझसे संपर्क कर सकता है।’

Alia Bhatt Pregnancy: आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर खुशी के मारे झूमीं राखी सावंत, बोलीं- मैं तो मासी बन गई
राखी सावंत का दुबई में है घर
कुछ दिनों पहले राखी और आदिल दुबई गए थे। यहां ऐक्ट्रेस ने अपने होने वाले ससुरालवालों से मुलाकात की थी। वहां की कई फोटो और वीडियो भी सामने आए थे। इसके बाद खबर आई थी कि आदिल ने लग्जरी कार तोहफे में दी है। राखी ने ETimes को बताया था, ‘आदिल ने मेरे नाम पर दुबई में एक घर खरीदा है। उसने मुझे BMW गिफ्ट में दी थी। लेकिन सच कहूं तो उसका प्यार मेरे लिए बहुत है। उसका प्यार सच्चा है। वह बहुत ईमानदार है। वह मेरे बारे में बहुत सीरियस है। क्योंकि कोई और इतनी जल्दी अपने परिवार से मिलवाता है क्या?’ बता दें कि आदिल खान बेंगलुरु के रहने वाले हैं। पेशे से एक बिजनेसमैन हैं। राखी सावंत से 6 साल बड़ हैं। उनके भाई-बहन और परिवार दुबई में रहते हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks