राखी सावंत की शादी टूटी ! रितेश संग रिश्ते पर बोलीं- ‘अब हम सिर्फ दोस्त हैं…’


Rakhi Sawant Ritesh Relationship Status: बिग बॉस सीजन 15 के खत्म होने के बाद से राखी सांवत (Rakhi Sawant) अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant Marriage) अपनी शादी से लेकर अब अपने पति संग रिश्तों को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रितेश (Rakhi Sawant Husband) को अपना अच्छा दोस्त बता दिया है, जिसके बाद से एक्ट्रेस के फैंस शॉक हो गए हैं. 

राखी सावंत (Rakhi Sawant Interview) ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनका रितेश के साथ अब सिर्फ दोस्ती का ही रिश्ता है. दरअसल, राखी (Rakhi Sawant) से उनके कंरट रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर सवाल किया गया था. जिसपर एक्ट्रेस ने कहा, ‘वह अभी इस बारे में कुछ नहीं कह सकती हैं, अभी हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.’ राखी से साथ ही सवाल किया गया कि बिग बॉस के घर के अंदर वह क्या थे. इसपर उन्होंने जवाब दिया, ‘पति-पत्नी’. राखी ने साथ ही कहा ‘वह अभी कुछ नहीं बोल पाएंगे, बाहर निकलने के बाद हम दोस्त हैं, कुछ कानूनी मामलों को सुलझाना है और वह उसी में लगा है.’ 


राखी सावंत (Rakhi Sawant Husband Ritesh) ने इंटरव्यू के दौरान बताया, सबने कहा उसे मेरा भाड़े का पति, लोगों को कुछ भी कहने दो, भाड़े का तो भाड़े का…उसमें क्या? लेकिन उम्मीद है कि सब अच्छा होगा. राखी सावंत (Rakhi Sawant) के इस स्टेटमेंट ने फैंस को शॉक और हैरान कर दिया है. 

बता दें राखी सावंत (Rakhi Sawant Bigg Boss) ने कई सालों बाद बिग बॉस 15 के घर में अपने पति रितेश को दुनिया के सामने दिखाया था. राखी सावंत (Rakhi Sawant Husband Name) और रितेश ने शुरुआत में तो काफी अच्छी केमेस्ट्री दिखाई लेकिन दोनों बाद में लड़ते-झगड़ते हुए ज्यादा दिखाई दिए.   

Deepika Padukone Photos: दीपिका पादुकोण के नखरे हैं हजार, Gehraiyaan एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस देख रहे हैं बार-बार 

Watch: बेटी के जन्म के बाद Priyanka Chopra के पति का हो गया है ऐसा हाल, वीडियो शेयर कर Nick Jonas ने खुद किया खुलासा!



image Source

Enable Notifications OK No thanks