Raksha Bandha: ‘रक्षा बंधन’ ने अक्षय कुमार को दीं चार छोटी बहनें, जानें कौन हैं ये अभिनेत्रियां


अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाड़ी हैं, जो अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। लेकिन उनकी बीती दो फिल्में ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘बच्चन पांडे’ फ्लॉप हुईं, जिससे फैंस बेशक निराह हो गए हैं। लेकिन अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर अपनी नई फिल्म ‘रक्षा बंधन’ से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में अक्षय कुमार और उनकी चार बहनों की शानदार कहानी की झलक देखने को मिली है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर इन चार नई अभिनेत्रियों की चर्चा भी शुरू हो गई है, जो अक्षय की बहन बनी हैं। आइए आपको इनके बारे में बताते हैं।

सादिया खतीब

सादिया खतीब एक एक्ट्रेस हैं और वह फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में अक्षय कुमार की बहन बनी हैं। सादिया ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म ‘शिकारा’ से किया था। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर अभी 18 हजार 400 से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। हालांकि, इस बात में कोई शक नहीं है कि इस फिल्म के बाद सादिया के फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ने वाली है। 

शाहजमीन कौर

एक्ट्रेस शाहजमीन कौर भी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में अक्षय कुमार की बहन के किरदार में दिखाई देने वाली हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शाहजमीन का ये पहला प्रोजेक्ट है और पहली बार में ही उन्हें अक्षय कुमार के साथ काम करने का मौका मिला है। शाहजमीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री को डांसिंग का भी काफी शौक है।

दीपिका खन्ना

अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ में अभिनेत्री दीपिका खन्ना को भी जगह मिली है। दीपिका अक्षय की बहन के रूप में नजर आएंगी। फिल्म में दीपिका एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसकी जिंदगी खाना है। दीपिका टीवी एक्ट्रेस हैं और अब वह फिल्मी दुनिया में अपनी पारी शुरू करने जा रही हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं।

स्मृति श्रीकांत

‘रक्षा बंधन’ में अक्षय कुमार की चौधरी बहन का किरदार एक्ट्रेस स्मृति श्रीकांत ने निभाया है। स्मृति भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके इंस्टा अकाउंट से एक बात साफ है कि अभिनेत्री अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं। स्मृति एक्ट्रेस होने के साथ साथ मॉडल भी हैं। मॉडलिंग की दुनिया में अच्छा खासा काम करने के बाद अब वह बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। इंस्टाग्राम पर स्मृति के 11 हजार 600 फॉलोअर्स हैं।



Source link

Enable Notifications OK No thanks