Raksha Bandhan Trailer Release: रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर


Raksha Bandhan Trailer Release: बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) का आज ट्रेलर रिलीज हो चुका है और रिलीज के साथ ही ट्रेलर का वीडियो भी सोशल मीडिया पर छा चुका है. ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस ट्रेलर के कमेंट बॉक्स में लोग जमकर इस ट्रेलर की तारीफ कर रहे हैं.

फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि अक्षय कुमार एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाने वाले हैं. बता दें, हाल ही में अक्षय ने फिल्म के नए पोस्टर को शेयर करते हुए यह जानकारी दी थी कि मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा और तब से ही लोगों को इसका इंतजार था. बता दें, ‘रक्षा बंधन’ एक पारिवारिक फिल्म है, जिसे आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है.

फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं. ट्रेलर से पहले फिल्म का नया पोस्टर अक्षय कुमार ने शेयर किया था, जिसमें वह अपनी ऑनस्क्रीन बहनों के साथ नजर आ रहे थे. अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर फैंस के बीच बज बना हुआ है. अक्षय लगातार कई फिल्में लेकर आ रहे हैं. बता दें कि रक्षा बंधन को रिलीज को होने के साथ पहले हफ्ते में 5 छुट्टियों का फायदा मिलेगा. फिल्म को वीकडेज का पहला दिन सोमवार भी मिलेगा. इस दिन स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त है. अगर फिल्म की कहानी और कंटेंट ऑडियंस को भा गया, तो अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की ‘रक्षा बंधन’ सफल रहेगी.

अक्षय कुमार फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के जरिए आनंद एल राय के साथ दूसरी बार काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ‘अतरंगी रे’ में साथ काम किया था, जिसमें सारा अली खान और धनुष भी थे. इसके अलावा, अक्षय भूमि पेडनेकर के साथ भी दूसरी बार काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ में साथ काम किया था.

Tags: Akshay kumar, Raksha bandhan, Trending news

image Source

Enable Notifications OK No thanks