आमिर खान को राम चरण और जूनियर एनटीआर ने सिखाया ‘नाटू नाटू’ का हुक स्टेप, वीडियो हुआ वायरल


राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर रिलीज होने के लिए तैयार है. ये फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज से पहले स्टारकास्ट से इसका प्रमोशन करना शुरू कर दिया है. एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी आरआरआर में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. रविवार को आरआरआर की स्टारकास्ट के साथ दिल्ली में आमिर खान ने फिल्म का प्रमोशन किया. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. आमिर खान को दिल्ली में प्रमोशन के दौरान राम चरण और जूनियर एनटीआर ने उनके गाने का हुक स्टेप सिखाया.

आमिर खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आमिर खान नाटू नाटू गाने पर कदम थिरकाते नजर आ रहे हैं. ये गाना बीते साल रिलीज हुआ था और ये खूब वायरल हो गया था. इस गाने के हुक स्टेप को कॉपी करके कई लोगों ने वीडियो बनाया था. अब आमिर खान ने भी इस गाने पर डांस करने की कोशिश की है.


आमिर खान का वीडियो हुआ वायरल
वीडियो में आमिर खान जूनियर एनटीआर का कंधा पकड़कर स्टेप करने की कोशिश करते हैं. जब वह सही से नहीं कर पाते हैं तो कहते हैं कि मेरे से नहीं होएगा. आलिया भट्ट आमिर तो प्रोत्साहित करती हैं और कहती हैं कि ये बहुत आसान है. मैं भी ये सीख गई. आमिर खान उसके बाद राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ ये स्टेप करते हैं.

आरआरआर की बात करें तो ये एक बिग बजट फिल्म है. ये फिल्म 336 करोड़ के बजट में बनी है. इस फिल्म में अजय देवगन कैमियो में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म आखिरकार 25 मार्च को रिलीज होने जा रही है. फिल्म कोविड की वजह से कई बार पोस्टपोन हो चुकी है. फिल्म का ट्रेलर और कई गाने रिलीज हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा और करण जौहर ने दिखाया अपनी सिंगिंग का जादू, ऐसे लगाए सुर की उड़ गए सबके होश

योग की दीवानी मलाइका अरोड़ा ने नेशनल टीवी पर सिखाया योग, कंटेस्टेंट की खूब की खिंचाई



image Source

Enable Notifications OK No thanks