Ranbir-Alia Wedding: फेरे लेने के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने काटा बेहद प्यारा केक, शैंपेन के साथ लाइफ को किया चियर्स


Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए और अपनी बालकनी में हुई अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर दी। शादी के फेरे लेने के बाद कपल ने एक भव्य और टेस्टी थ्री टियर शादी का केक काटा और साथ में अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट किया।

केक और शैंपेन के साथ रणबीर-आलिया
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब पति-पत्नी हैं। फेरे लेने और एक-दूसरे को जीवन भर प्यार करने का वादा करने के बाद, दोनों ने केक और शैंपेन के साथ अपने दिन को खास बनाया। अब वायरल हो रही एक फोटो में हम कपूर कपल को थ्री-टियर वेडिंग केक काटते हुए देख सकते हैं। एक अन्य तस्वीर में दोनों को एक ग्लास शैंपेन पीते और अपने रिश्ते का जश्न मनाते देखा जा सकता है।


आलिया और रणबीर की शादी की तस्वीरें
आलिया ने रणबीर के साथ अपनी शादी की फोटोज शेयर कीं। ऐक्ट्रेस ने अपने पति रणबीर कपूर के साथ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कीं। आलिया इन फोटोज में वैसी ही दिखीं जैसी सभी ने उन्हें एक दुल्हन के रूप में देखने की कल्पना की थी और रणबीर? राखी सावंत ने ठीक ही कहा था, वो बिल्कुल शहजादा लग रहे थे।


आलिया भट्ट ने बरसाया प्यार
आलिया ने फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, ‘आज, हमारे परिवार और दोस्तों से घिरा हुआ, हमारे पसंदीदा स्थान घर पर – जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं – हमने शादी कर ली। हमारे साथ पहले से ही बहुत कुछ है, हम प्यार, हंसी, खामोशी, फिल्मी रातें, झगड़े, शराब के आनंद और चीनी खाने से भरी यादों को एक साथ बनाने के लिए और अधिक यादें बनाने का इंतजार नहीं कर सकते। हमारे जीवन में इस महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी प्यार और प्रकाश के लिए धन्यवाद। इसने इस पल को और खास बना दिया है। लव, रणबीर और आलिया।’



image Source

Enable Notifications OK No thanks