Ranbir-Alia Wedding: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को करनी थी डेस्टिनेशन वेडिंग, लेकिन इस वजह से मुंबई में हो रही शादी


Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी ने सभी को एक्साइट कर दिया है। दोनों कथित तौर पर 15 अप्रैल को रणबीर के बांद्रा स्थित घर वास्तु में शादी कर रहे हैं। अपने इस बड़े दिन से पहले, कपल फिलहाल अपने-अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में व्यस्त हैं।

रणबीर-आलिया करने वाले थे डेस्टिनेशन वेडिंग
आलिया इन दिनों पनवेल में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग कर रही हैं। शादी से कुछ दिन पहले पपराजी की चकाचौंध से बचने के लिए उन्होंने वहां अपने बंगले में रहने का फैसला किया है। आलिया का मुंबई के बाहरी इलाके में एक खास बंगला ‘शालिया’ है। इस बीच ‘ETimes’ की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, 2020 के अंत में आलिया और रणबीर विदेश में एक भव्य शादी की योजना बना रहे थे और उस समय आलिया के पनवेल वाले बंगले में भी खास तैयारी चल रही थी। लेकिन महामारी और कई अन्य कारकों से वे योजनाएं नहीं बन पाईं।

रणबीर कपूर आलिया भट्ट

प्राइवेट शादी की है तैयारी
बहरहाल, इस कपल ने आखिरकार इस हफ्ते शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है। उनकी शादी में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे। शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और फैंस बस आलिया और रणबीर की शादी की तस्वीरों के आने का इंतजार कर रहे हैं।

रणबीर कपूर आलिया भट्ट

इस बीच, रणबीर इन दिनों श्रद्धा कपूर के साथ एक गाने की शूटिंग में व्यस्त हैं। वे लव रंजन की अगली फिल्म में नजर आएंगे। इसके अलावा रणबीर और आलिया पहली बार ‘ब्रह्मास्त्र’ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज हो रही है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks