रणबीर इस नाम से आलिया को हैं चिढ़ाते, एक्ट्रेस के पिता महेश भी खूब करते हैं टांग खिंचाई


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की रिलीज के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की सक्सेस ने आलिया भट्ट के चार्म को 10 गुना तक बढ़ा दिया है. एक्ट्रेस के पिता और फिल्म मेकर महेश भट्ट  भी बेटी की कामयाबी को लेकर बेहद खुश हैं. हाल ही में महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट को लेकर कई बातें बताई हैं. महेश भट्ट ने इंटरव्यू में यह तक बताया कि बेटी के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर उन्हें किस नाम से बुलाते हैं. 

फिल्ममेकर महेश भट्ट ने हाल ही में मोजी स्टोरी को दिए इंटरव्यू के दौरान अपनी बेटी आलिया भट्ट की नई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर खुशी जाहिर की है. साथ ही महेश भट्ट ने बताया कि रणबीर कपूर और लगता है कि आलिया ‘एलियन’ है. महेश भट्ट ने बताया वह और रणबीर दोनों ही आलिया को एलियन कहते हैं. महेश भट्ट ने कहा- वह और रणबीर कपूर अक्सर कहते हैं कि आलिया थोड़ी अजीब और अनसुलझी है, जब भी वह उनके पास जाती है तो ऐसा लगता है कि दूसरी दुनिया से आई है. महेश भट्ट साथ ही कहते हैं, वो हमेशा ही एक रहस्य बनी रहेगी. 

महेशा भट्ट ने बेटी आलिया को एक अनोखी चिड़िया बताते हुए कहा, उसे पिंजरे में रखने या डिफाइन करने की कोशिश नहीं करें. वह (आलिया भट्ट) लाइफ जितनी रहस्य से भरी है. वह जिस दिन पैदा हुई थी तब से लेकर आजतक हमारे लिए रहस्य बनी हुई है.  


रणबीर कपूर के एलियन कहने वाली बात को आलिया भट्ट ने भी स्वीकार किया है. गंगूबाई काठियावाड़ी की एक्ट्रेस का कहना है, यह अजीब है लेकिन रणबीर हमेशा उन्हें एलियन कहते हैं. आलिया ने कहा, यह पहली बार है जब उन्होंने अपने पिता के मुंह से भी ये सुना है, वह मुझे अजीब कहते रहते हैं पर मैं इस बारे में ज्यादा सोचती नहीं हूं. आलिया भट्ट ने साथ ही कहा, मुझे ये क्यूट लगता है, इसलिए मैं बस शर्मा कर रह जाती हूं.   

बेहद दर्दभरी है सुनील दत्त के साथ काम कर चुकी इस एक्ट्रेस की कहानी, अंतिम समय में अकेले ही हो गई थी मौत! 

रश्मिका मंदाना ने ब्लू साड़ी में बरपाया कहर, लेकिन कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश!



image Source

Enable Notifications OK No thanks