‘शमशेरा’ के लिए रणबीर कपूर को 20 बार नहाना पड़ता था, कहा-दिमाग में डायरेक्टर को गालियां देता था


एक्टर रणबीर कपूर इस वक्त अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए रणबीर कपूर करीब 4 साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। रणबीर कपूर ‘शमशेरा में डबल रोल में हैं। इस फिल्म में वो पिता और बेटे का किरदार निभा रहे हैं। जहां फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से ही लोग रणबीर की एक्टिंग और लुक की तारीफ कर रहे हैं, वहीं रणबीर को इस फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी मुश्किलें झेलनी पड़ीं। रणबीर ने हाल ही दिए इंटरव्यू में बताया कि इस फिल्म को करने के दौरान उन्हें दिन में 20 बार नहाना पड़ता था। वो मन में डायरेक्टर को गालियां देते थे।

सेट पर इकट्ठा रहती थी 10-15 किलो धूल

Ranbir Kapoor ने Shamshera की शूटिंग के दौरान का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए इंटरव्यू में कहा कि फिल्म के सेट पर रोजाना 10 से 15 किलो धूल इकट्ठा करके रखी जाती थी। जैसे ही शूटिंग शुरू होती उस धूल को फैन के आगे उड़ाया जाता था। धूल उड़कर आंखों में, बालों और मुंह में घुस जाती थी और ऐसे में डायलॉग बोल पाना भी बहुत मुश्किल होता था।

पढ़ें: रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ का टीजर देख दीवाने हो रहे फैन्स, कहा- ये तो KGF2 और RRR का बाप है

धूल के कारण रोजाना 20 बार नहाना पड़ता
रणबीर ने बताया कि उन्हें घर जाकर रोजाना 20 बार नहाना पड़ता था। पर फिर भी धूल नहीं निकल पाती थी। ऐसे में वो दिमाग में डायरेक्टर को खूब गालियां देते थे। लेकिन जब रणबीर ने बाद में फिल्म के रशेज और ट्रेलर देखा तो उन्हें अहसास हुआ कि क्यों वो धूल इतनी जरूरी थी और किस कदर उनकी मेहनत बेकार नहीं गई।

Koffee With Karan 7: रणबीर के प्रपोजल की आलिया को नहीं थी भनक, रणवीर ने पहले एपिसोड में सेक्स लाइफ पर किए खुलासे
कोई और एक्टर करने वाला था शेरा का रोल
रणबीर ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें ‘शमशेरा’ में बली के किरदार के लिए अप्रोच किया गया था। शेरा का किरदार कोई और एक्टर निभाने वाला था। जब रणबीर को ये बात पता चली तो उन्होंने मेकर्स से कहा कि वो ही दोनों किरदार निभाना चाहेंगे क्योंकि उन्हें लगता कि वो ही एक पिता और बेटे दोनों किरदारों के साथ न्याय कर पाएंगे।

22 जुलाई को रिलीज होगी ‘शमशेरा’
‘शमशेरा’ 22 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म में उनके ऑपोजिट वाणी कपूर नजर आएंगी। करण मल्होत्रा द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में संजय दत्त, आशुतोष राणा, रोनित रॉय, सौरभ शुक्ला और त्रिधा चौधरी भी नजर आएंगी। ‘शमशेरा’ के अलावा रणबीर कपूर ‘ब्रह्मास्त्र-पार्ट 1’ में भी नजर आएंगे। 9 सितंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय समेत कई और कलाकार होंगे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks