कभी कैटरीना कैफ को बेइंतहा प्यार करते थे रणबीर कपूर, कहा था- मैं उनके लिए जान भी दे सकता हूं


यह तो हम सब जानते हैं कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ एक समय एक दूसरे के बेहद करीब थे. खबरों की मानें तो सलमान खान से अलग होने के बाद कैटरीना कैफ एक्टर रणबीर के काफी करीब आ गईं थीं. कहते हैं कि कैटरीना और रणबीर लगभग 6-7 साल लिव इन रिलेशन में रहे थे. हालांकि, कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया.

अच्छी बात यह है कि आज भी कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे से मिलते रहते हैं. आपको बता दें कि एक समय रणबीर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के प्यार में इस कदर पागल थे कि उन्होंने एक इंटरव्यू में यह तक कहा था कि वह उनके लिए जान दे सकते हैं.

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने कहा था कि मैं अपनी लाइफ में कुछ चुनिंदा लोगों से अटेच्ड हूं और उनके लिए अपनी जान तक दे सकता हूं.’ रणबीर के इन चुनिंदा लोगों की लिस्ट में उस समय उनके परिवार, अयान मुखर्जी, रोहित धवन, आएशा दिवेत्री, इम्तिआज़ अली और अनुराग बासु के साथ-साथ कैटरीना कैफ भी शामिल थीं. बहरहाल, आपको बताते चलें कि कैटरीना के चलते ही दीपिका और रणबीर का ब्रेकअप हुआ था. हालांकि अब दोनों की राहें जुदा हो चुकी है. कैटरीना जहां विक्की कौशल के संग अपनी शादीशुदा लाइफ में खुश हैं, तो वहीं रणबीर कपूर हाल ही में आलिया भट्ट के संग शादी के बंधन में बंधे हैं.

ये भी पढ़ें:- 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने पर बोलीं मलाइका अरोड़ा, कही ये बड़ी बात

ये भी पढ़ें:- रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट से सामने आईं तस्वीर, रिवील हुआ आलिया-रणवीर का लुक

image Source

Enable Notifications OK No thanks