दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ ने रणबीर-आलिया को दी शादी की मुबारकबाद, कही ये बात


फैंस को जिसका बेसब्री से इंतजार था वो आज हो गया है. बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गए हैं. आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल को अपने घर वास्तु में सात फेरे लिए हैं. आलिया और रणबीर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. आलिया ने खुद शादी की क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं. जो वायरल हो गई हैं. आलिया और रणबीर की शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ समेत कई सेलेब्स ने आलिया-रणबीर को खुशहाल शादीशुदा जिंदगी की शुभकामनाएं दे रहे हैं. आलिया के पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट किए हैं.

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-आज, अपने परिवार और दोस्तों के बीच हमारी पसंदीदा जगह पर -जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं – हमने शादी कर ली. हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. आलिया का ये पोस्ट वायरल हो गया है. आलिया के इस पोस्ट को 64 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.


दीपिका और कैटरीना ने किया कमेंट
आलिया के पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट किया है. दीपिका पादुकोण ने कमेंट किया- जिंदगीभर के प्यार, खुशी और हंसी की कामना करती हूं. वहीं कैटरीना कैफ ने लिखा- आप दोनों को ढेर सारी शुभकामनाएं. ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं.

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आलिया-रणबीर की तस्वीर शेयर करके बधाई दी है. अनुष्का ने लिखा- दिल भरा हुआ है. आलिया और रणबीर खूबसूरत जर्नी के लिए विश करती हूं. ये तस्वीरें जिंदगीभर के लिए हैं.

ये भी पढ़ें: आलिया – रणबीर की शादी का नहीं होगा रिसेप्शन, नीतू कपूर ने किया कन्फर्म, पैपराज़ी से बोलीं – ‘सब हो गया, अब आप आराम कीजिए’

महेश भट्ट ने रचाई दामाद Ranbir के नाम की मेहंदी, बेटी आलिया की मेहंदी में हो गए थे इमोशनल



image Source

Enable Notifications OK No thanks