आलिया- रणबीर को मिली दीपिका और कटरीना कैफ से शादी की बधाई, जानिए क्या कहा


Katrina Kaif Deepika Padukone and ranbir-alia- India TV Hindi
Image Source : KATRINA DEEPIKA ALIA INST
Katrina Kaif Deepika Padukone and ranbir-alia

जिस पल का सभी को बेसब्री से इंतजार था वो पल आखिरकार आ गया है। आलिया भट्ट आधिकारिक तौर पर मिसेज कपूर बन गई हैं। आलिया भट्ट-रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी के बाद बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है। सिर्फ फैन्स ही नहीं, इंडस्ट्री के लोगों ने भी दोनों के लिए  शुभकामनाएं भेजी हैं।

इसी बीच रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ ने आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की तस्वीरों पर कॉमेंट किया है। दोनों ने कॉमेंट कर जोड़े को बधाई दी है। 

रणबीर-आलिया की अतरंगी शादी, दुल्हन को गोद में उठाकर ले गए दूल्हे राजा, बालकनी में लिए सात फेरे

कटरीना कैफ ने आलिया द्वारा शेयर की गईं फोटोज पर कॉमेंट किया। कटरीना कैफ ने बधाई देते हुए प्यार और खुशियों की कामना की। वहीं दीपिका पादुकोण ने दोनों को जीवन भर प्यार बने रहने की शुभकामनाएं दीं।

 Deepika Padukone wishes couple

Image Source : ALIA INST

 Deepika Padukone wishes couple

Katrina Kaif wishes couple

Image Source : ALIA INST

Katrina Kaif wishes couple

इसके साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स सोनम कपूर, जेनेलिया डिसूजा, माधुरी दीक्षित, टाइगर श्रॉफ, तमन्ना भाटिया, जान्हवी कपूर, अनिल कपूर, सोनू सूद, दीया मिर्जा, मौनी रॉय, मनीष मल्होत्रा जैसे तमाम सिलेब्रिटीज़ ने कॉमेंट किया और उन्हें बधाई दी।

आपको बता दें कि आलिया और रणबीर ने घर की बालकनी में शादी की। रोमांटिक अंदाज़ में रणबीर कपूर आलिया को गोद मे उठाकर ले गए। रणबीर आलिया जब बाहर आए तो ढ़ोल बजे। शादी परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई। 5 साल से अधिक समय से रिलेशनशिप में चल रहे इस स्टार कपल ने पंजाबी रीति- रिवाज में शादी की। जहां परिवार के सदस्यों को गुलाबी रंग के कपड़ों में देखा गया, वहीं रणबीर और आलिया के दोस्त सफेद और गोल्ड रंगों के कपड़ों में पहुंचे।  

मिसेज कपूर बनने के बाद आलिया ने पति रणबीर संग फोटोज शेयर कर लिखा प्यारा नोट, कहा- जिस बालकनी में हमने…

रणबीर और आलिया ने 2018 में ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर डेटिंग शुरू की और उसी साल सोनम कपूर के शादी के रिसेप्शन में एक जोड़े के रूप में देखे गए।



image Source

Enable Notifications OK No thanks