रानू मंडल ने अब सलमान खान के साथ की गजब की जुगलबंदी! सुनिए ‘हाल कैसा है जनाब का’


रानू मंडल (Ranu Mondal) को भला कौन कैसे भूल सकता है. रेलवे स्टेशन पर गाना गाते किसी ने उनका वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया, जिसके बाद रानू मंडल रातों-रात स्टार बन गईं. वीडियो वायरल हुआ और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने उस वीडियो को देखा तो उन्होंने उन्हें फिल्म में गाना गाने का मौका तक दे दिया. इसलिए कहते हैं सोशल मीडिया पर कब किसकी किस्मत चमक जाए, कुछ नहीं कहा जा सकता. अब रानू का वीडियो सलमान खान (Salman Khan) के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों की जुगलबंदी लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला दे रही है.

रानू मंडल (Ranu Mondal) और सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों साल 1958 में आई फिल्म ‘चलती का नाम गाड़ी’ (Chalti Ka Naam Gaadi) का सुपरहिट गाना ‘हाल कैसा है जनाब का’ (Haal Kaisa Hai Janab Ka) गाते दिख रहे हैं.

वीडियो को अगर आप सच मान रहे हैं तो आपको बता दें कि ये दोनों के अलग-अलग वीडियो को एडिट कर एक बनाया गया है. सोशल मीडिया पर अक्सर मीम्स और मजेदार फोटोज- वीडियोज वायरल होते हैं. किसी शख्स ने सलमान खान और रानू मंडल के दो अलग अलग वीडियोज को मिक्स कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

वीडियो को इस तरह से एडिट किया गया है कि ‘हाल कैसा है जनाब का’ के मेल वर्जन को सलमान खान गाते दिख रहे हैं और फीमेल वर्जन को रानू मंडल गा रही हैं. वीडियो को 2020 में realfascinated के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर लोग काफी कॉमेंट कर रहे हैं.

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, ‘सिलमोन भाई.. अर्थ इज हीलिंग। हाल कैसा है जनाब का… Ft सलमान खान और रानू मंडल. शेयर करो अच्छे से, मेरा करियर न खराब हो जाए.’

आपको बता दें कि ओरिजनल गाने को किशोर कुमार और लता मंगेशकर ने गाया था, वहीं गाने को कंपोज एस डी बर्मन ने किया था. ये गाना अपने दौर का सुपरहिट गाना रहा, जिसको लोग आज भी पसंद करते हैं.

Tags: Ranu Mondal, Salman khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks