पहले को-स्टार के साथ इस एक्ट्रेस की शादी की तस्वीर हो रही वायरल, बचपन की फोटो में पहचाना क्या?


सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Actress Childhood Photo) की बचपन की तस्वीरें वायरल होना आम बात हो गई है. और इन दिनों इस एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर तो वायरल हो ही रही है. साथ ही साथ एक ऐसी तस्वीर भी वायरल हो रही है, जिसमें ये एक्ट्रेस अपने को स्टार के साथ शादी के बंधन में बंधी नजर आ रही है. लेकिन तस्वीर का सच क्या है, वह हम आपको आगे चलकर बताएंगे. सबसे पहले आप हमें यह बताइए कि आप फोटो में दिख रही आप इस लड़की को पहचान पाए क्या, इन्हें बॉलीवुड की रज्जो (Rajjo) कहा जाता है. हम आपको इनका एक डायलॉग बताएंगे और अगर आप उनका डायलॉग सुनकर इन्हें पहचान पाए तो बहुत ही बढ़िया, लेकिन अगर नहीं.. तो आपको आगे चलकर नाम बता देंगे…लेकिन इससे पहले एक बार ट्राई कर आपको इनका नाम पहचानना होगा.

 

डायलॉग – थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब प्यार से लगता है… इस डायलॉग को सुन अधिकतर लोग तो इस एक्ट्रेस का नाम पहचान गए होंगे लेकिन अभी तक जो इन्हें नहीं पहचान पाए हैं, उनके लिए बता दें फोटो में दिख रही है हसीना कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) हैं. इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा की उनके पहले को स्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा इस तस्वीर में शादी के बंधन में बंधे नजर आ रहे हैं.

 


 

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो सोनाक्षी सिन्हा ने गुस्सा दिखाते हुए कहा- क्या तुम बेवकूफ हो जो रियल और फोटोशॉप फोटो में अंतर नहीं देख सकते. अपने इस कमेंट के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने हंसने वाले इमोजी भी शेयर किए. सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान की फिल्म दबंग से डेब्यू किया था. सलमान की फिल्म से लॉन्च होते ही सोनाक्षी रातो रात बॉलीवुड के गलियारों में छा गईं. वहीं बात करें सोनाक्षी सिन्हा के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही डबल एक्सेल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी भी नजर आएंगी.

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks