90 के दशक में सलमान की हीरोइन थी ये एक्ट्रेस, बताई सुपरस्टार से जुड़ी एक हैरान करने वाली बात!


Salman Khan Facts: सलमान खान (Salman Khan) अपनी एक्शन इमेज के लिए मशहूर हैं. उन्होंने कॉमेडी और इमोशनल ड्रामा फिल्मों में भी बखूबी काम किया है लेकिन जब डांस की बात आए तो सलमान के छक्के छूट जाते हैं. जी हां, आपने सलमान को कुछ बेहतरीन गानों पर थिरकते हुए जरूर देखा होगा लेकिन करियर के शुरुआती दौर में उन्हें डांस करने में बिलकुल मजा नहीं आता था और वो इससे बचने की कोशिश करते थे.

इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद उनकी को-स्टार रहीं आएशा जुल्का (Ayesha Jhulka) ने किया है. दरअसल, 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रहीं आएशा एक रियलटी शो का हिस्सा बनीं. जहां उन्होंने सलमान के बारे में ये राज खोला. आएशा ने सलमान के साथ फिल्म कुर्बान में काम किया था जो कि उनकी डेब्यू फिल्म थी. आएशा ने कहा कि सलमान डांस को लेकर नर्वस हुआ करते थे. वह अक्सर कोरियोग्राफर से कहते थे कि उन्हें कोई डांस स्टेप ना दें.

वह कोरियोग्राफर से कहते थे कि गाने के दौरान वह उनकी एंट्री केवल वॉक से करवाए जबकि हीरोइन से वो डांस करवा लें. आएशा ने आगे कहा कि वह सलमान के कॉन्फिडेंस की दाद देती हैं कि धीरे-धीरे उन्होंने अपने डांसिंग स्किल्स पर काम किया और अब वह बेहतरीन डांसर हैं. आएशा ने खुलासा किया कि वह सलमान के साथ के साथ कई लाइव शो भी कर चुकी हैं.

आपको बता दें कि आएशा ने ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘दलाल’ समेत कई हिंदी फिल्मों में काम किया है. वह 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती थीं. आएशा ने शादी के बाद फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था. वहीं सलमान की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ (Antim: The Final Truth) थी. उनकी अगली फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) है जिसमें वह कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के अपोजिट नजर आएंगे. 

क्या काम न मिलने की वजह से गुमनाम हो गईं Tere Naam की एक्ट्रेस Bhumika Chawla, खुद सामने आकर दी सफाई!

Kapil Sharma on Sunil Grover Surgery: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी पर कपिल शर्मा का रिएक्शन, बोले- ‘मुझे नहीं उम्मीद वो मैसेज करेगा…’

image Source

Enable Notifications OK No thanks