शोहरत-रुतबे के साथ सलमान खान हैं करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक, लैविश घर की कीमत कर देगी हैरान


Salman Khan Net Worth: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फैन-फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि उनकी फिल्म रिलीज होने से पहले ही हाउसफुल हो जाती है. सलमान खान (Salman Khan) ने घर-घर में पहचान बनाई है. वह शोहरत और रुतबे के साथ-साथ करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टीज के भी मालिक हैं. सलमान (Salman Khan Total Properties) करोड़ों की संपत्ति के मालिक होने के बावजूद भी परिवार के साथ एक छोटे से फ्लैट में रहते हैं. 

सलमान खान (Salman Khan Home) मुंबई के ग्लैक्सी अपार्टमेंट में अपनी फैमिली के साथ रहते हैं. एक्टर के पैरेंट्स अपार्टमेंट के पहले फ्लोर पर रहते हैं. वहीं सलमान ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान (Salman Khan Mumbai House) के लैविश फ्लैट की कीमत 16 करोड़ रुपए है. बॉलीवुड स्टार वैसे तो किसी चीज के मोहताज नहीं हैं, लेकिन वह अन्य एक्टर्स की तरह विदेशों में छुट्टियां बिताना खास पसंद नहीं करते हैं. जब भी सलमान (Salman Khan) का मन आउटिंग करने का होता है तो वह फैमिली के साथ अपने पनवेल के फॉर्महाउस चले जाते हैं. सलमान (Salman Khan Net Worth) के पनवेल वाले फॉर्महाउस को अर्पिता फॉर्महाउस के नाम से भी जाना जाता है. 

सलमान खान (Salman Khan Farmhouse) के पनवेल वाले फॉर्महाउस में लग्जरी की हर चीज मौजूद है. आलीशान स्विमिंग पूल, जिम और खूब सारे पेड़-पौधे. रिपोर्ट्स की मानें तो अर्पिता फॉर्महाउस की कीमत 80 करोड़ रुपए है. सलमान खान (Salman Khan Net Worth) की मुंबई, गोवा से लेकर दुबई तक कई प्रॉर्पटीज हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने बुर्ज खलीफा के पास डाउनटाउन में भी एक घर खरीदा है. जब भी वह दुबई जाते हैं तो उसी घर में ठहरना पसंद करते हैं. 


ये भी पढ़ें: Watch: Karishma Tanna की मेंहदी सेरेमनी का वीडियो हुआ वायरल, दुल्हे राजा ने उठाया अपनी दुल्हनियां की मेंहदी सुखाने का ज़िम्मा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान (Salman Khan) के पास मुंबई के बांद्रा में एक ट्रीपैलेक्स फ्लैट है, जिसमें चार बेडरूम है. इस लैविश प्रॉपर्टी में टॉप फ्लोर पर स्विमिंग पूल, मिडिल फ्लोर पर पॉर्टी हॉल, पूल टेबल और लोअर फ्लोर पर लिविंग एरिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan Beach House) के पास मुंबई में एक बीच हाउस भी है. एक्टर ने मुंबई के धारावी के पास मौजूद गोराई में एक लैविश बीच हाउस खरीदा है, सलमान खान की ये प्रॉपर्टी 100 एकड़ की जगह में बनी है. सलमान खान (Salman Khan) मुंबई, गोवा से लेकर दुबई तक में कई करोड़ों की प्रॉपर्टीज के मालिक हैं, लेकिन वह एक सिंपल लाइफ जीना पसंद करते हैं. 

ये भी पढ़ें: Birthday Special: इस डायरेक्टर के प्यार में पड़कर तबाह हो गया था Urmila Matondkar का करियर, आज ऐसी जिंदगी जी रही हैं रंगीला गर्ल



image Source

Enable Notifications OK No thanks