ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय जब ब्रेकअप के सालों बाद आमने- सामने आए तो ऐसा था रिएक्शन !


Aishwarya Rai And Vivek Oberoi Love Story: बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में देखा जाए तो आए दिन रिश्ते बनते और बिगड़ते हैं. जिसके चलते सेलेब्स सुर्खियों में छाए रहते हैं. आज के समय में देखा जाए तो बॉलीवुड (Boolywood) में बहुत सारे एक्स कपल ऐसे हैं जिनके इश्क के चर्चे मशहूर हुआ करते थे. लेकिन अब एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते हैं. ऐसी ही कहानी बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) की है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक दौर ऐसा था जब ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi Love Story) की प्रेम कहानी की चर्चा इंडस्ट्री में थी. लेकिन हर कोई ये जानना चाहता है कि जब दोनों में इतना प्यार था तो फिर ये कपल अलग क्यों हो गया. इसके पीछे की वजह आइए हम आपको अपनी इस आर्टिकल के जरिए बताते हैं..

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की गिनती आज भी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस (Bollywood Top Actress) में होती है. उनकी खूबसूरती और एक्टिंग के दीवाने लोग आज भी है. यही वजह है कि उनकी शानदार फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Personal Life) की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो शादी के पहले उनके कुछ रिश्तों की खूब चर्चा हुई थी. इस लिस्ट में एक नाम विवेक ओबेरॉय का भी थी. एक समय में विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय (Vivek Oberoi And Aishwarya Rai) एक दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन ऐश्वर्या (Aishwarya) अब विवेक (Vivek) की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती हैं.

इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक इवेंट में विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) अवार्ड लेने स्टेज पर पहुंचे थे लेकिन उन्हें देखते ही ऐश्वर्या (Aishwarya) ने अपना मुंह मोड़ लिया था. जिससे ये बात तो बिल्कुल क्लियर ही हो गया कि ऐश उन्हें देखना नहीं चाहतीं. सबकुछ भूल कर ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं. ऐसे में विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) का सामना करना उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐश्वर्या (Aishwarya) उतनी देर इधर-उधर देखती रहीं जितनी देर विवेक स्टेज पर मौजूद थे. कभी उन्हें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से बात करते हुए देखा गया तो कभी मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) संग.

ये भी पढ़ें :- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में ‘टप्पू सेना’ की पुरानी ‘सोनू’ यानि Jheel Mehta अब हो गईं हैं बेहद खूबसूरत, एक्टिंग छोड़ अब करती हैं ये काम

जब विवेक (Vivek) स्टेज से नीचे उतर गए तब जाकर ऐश्वर्या ने चैन की सांस ली. मालूम हो जब ऐश्वर्या (Aishwarya) का सलमान खान (Salman Khan) के संग ब्रेकअप हुआ था तो वो विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के करीब चली गई थीं. लेकिन एक प्रेस कॉन्फेंस के दौरान जब विवेक ने सलमान खान (salman Khan) को लेकर की खुलासे किए तो ऐश्वर्या ने उनसे दूरी बना ली. अब ऐश्वर्या एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के संग खुशहाल जिंदगी जी रही हैं.

ये भी पढ़ें :- Valentine day पर Vicky Kaushal से दूर Katrina Kaif होंगी टाइगर Salman Khan के साथ, जानिए इस दूरी की वजह

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks