अब ऐसी दिखती हैं सनम बेवफा में सलमान खान के साथ काम करने वाली ये हीरोइन, इतना बदल गया लुक


Where is Sanam Bewafa Actress: बात आज एक्ट्रेस ‘चांदनी’ (Chandani) की जो सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘सनम बेवफा’ (Sanam Bewafa) में नज़र आई थीं. यह फिल्म अपने समय की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी और इस फिल्म के रिलीज होते ही चांदनी जिनका असली नाम नवोदिता शर्मा (Navodita Sharma) है, रातों रात सेलिब्रिटी बन गई थीं. हालांकि, आगे चलकर किस्मत ने चांदनी का वैसा साथ नहीं दिया और समय की आंधी के साथ यह खूबसूरत एक्ट्रेस फ़िल्मी दुनिया से गायब हो गई.

आज भी कई लोगों के मन में यह सवाल है कि फिल्म ‘सनम बेवफा’ की चांदनी कहां हैं और किस हाल में हैं ? हम आपको इन सवाल के जवाब देंगे लेकिन उससे पहले जान लेते हैं चांदनी की लाइफ से जुड़ा यह मजेदार किस्सा…


 
आपको बता दें कि चांदनी जब पढ़ाई कर रही थीं तब एक दिन उन्हें अखबार में एक एड दिखाई दिया, यह एड फिल्ममेकर सावन कुमार ने दिया था. एड उनकी अपकमिंग फिल्म की हीरोइन के लिए था यह एड देखकर चांदनी ने ऑडिशन दिया और वे बतौर हीरोइन सावन कुमार की फिल्म के लिए चुन ली गईं. फिल्म में चांदनी के अपोजिट सलमान खान लीड रोल में थे.

आपको बता दें कि इस फिल्म के हिट होने के बाद चांदनी ने कई अन्य फिल्मों में भी काम किया था जिनमें ‘हिना’ (1991), ‘उमर 55 की दिल बचपन का’ (1992), ‘जान से प्यारा’ (1992), ‘1942 : ए लव स्टोरी’ (1993), ‘जय किशन’ (1994), ‘इक्के पे इक्का’ (1994), ‘आजा सनम’ (1994), ‘मि. आजाद’ (1994), ‘हाहाकार’ (1996) आदि शामिल हैं. हालांकि, एक्ट्रेस को फिल्म इंडस्ट्री में वैसी सफलता नहीं मिली जिसकी वे हक़दार थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चांदनी ने साल 1996 में अमेरिका में रहने वाले सतीश शर्मा से शादी कर ली थी. शादी के बाद चांदनी अमेरिका के ऑरलैंडो में सैटल हो गईं और यहीं एक डांस एकेडमी चलाती हैं. 

Amrita Singh Affair: कभी Sunny Deol पर लट्टू थीं Amrita Singh, लेकिन इस सच्चाई का पता चलते ही खिसक गई थी पैरों तले जमीन!

Amrita Saif Divorce: जब तलाक के बाद Amrita Singh ने मांगी थी करोड़ों की एलिमनी, सैफ को कहना पड़ा था, ‘मैं कोई Shah Rukh Khan नहीं हूं’!

image Source

Enable Notifications OK No thanks