Apple AirPods Pro 2 रखेंगे आपकी फिटनेस का ध्यान, मिलेंगे बिल्ट-इन फिटनेस ट्रैकिंग सेंसर!


Apple इस साल कई प्रोडक्ट्स लॉन्च करने वाला है, जिसमें बहु प्रतीक्षित AirPods Pro 2 भी शामिल होंगे। धीरे-धीरे करके अब इनके फीचर्स की भी जानकारी ऑनलाइन सामने आ रही है। लेटेस्ट रिपोर्ट में AirPods Pro 2 के कई खास फीचर्स की जानकारी लीक हुई है। कहा जा रहा है कि आगामी एयरपॉड्स प्रो 2 बिल्ट-इन फिटनेस ट्रेकिंग सेंसर से लैस होगा। इसके अलावा, बड्स के चार्जिंग केस में साउंड सपोर्ट दिया जाएगा, जो कि चार्जिंग केस के खो जाने या चोरी होने पर ट्रैक करने में मदद करते हैं।

Gizmochina की रिपोर्ट में Bloomberg के Mark Gurman और Debby Wu का हवाला देते हुए जानकारी दी गई है कि AirPods Pro 2 में बिल्ट-इन मोशन सेंसर दिए जाएंगे, जो कि फिटनेस ट्रैकिंग में सक्षम होंगे। इसके अलावा, इन एयरपॉड्स में नया डिज़ाइन मिलेगा। माना जा रहा है कि यह पॉड्स अपग्रिडड चिप से लैस होंगे, जो कि एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन जैसे एडवांस फंक्शन प्रदान करेगा।

रिपोर्ट की मानें, तो AirPods Pro 2 के चार्जिंग केस में साउंड निकालने की क्षमता दी जाएगी। यह फीचर उस वक्त काम आएगा जब चार्जिंग केस बड्स से अलग खो गया हो या फिर चोरी हो गया हो। बता दें, Find My app के जरिए बड्स को ढूंढने की कोशिश करते वक्त अब-तक केवल एयरपॉड्स ही शोर उत्सर्जित करते थे।

फिलहाल, यह साफ नहीं है कि कंपनी AirPods 2 Pro को कब-तक लॉन्च करेगी। लेकिन ज्यादातर Apple के नए प्रोडक्ट्स साल के अंत तक लॉन्च किए जा सकते हैं।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks