जब ऐश्वर्या के लिए सलमान से भिड़ गए थे विवेक ओबेरॉय, भरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में दे दी थी ये धमकी!


सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के ब्रेकअप से जुड़ी ढ़ेरों ख़बरें आज भी सुनी और सुनाई जाती हैं. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय के ब्रेकअप की आंच विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) भी झेल चुके हैं. जी हां, असल में सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय ने एक्टर विवेक ओबेरॉय का दामन थाम लिया था.

इन दोनों की नजदीकियों की ख़बरें इंडस्ट्री में आम हो चली थीं. हालांकि, ख़बरों की मानें तो सलमान खान इस बात से खुश नहीं थे और उन्होंने ऐश्वर्या से नजदीकियों के चलते विवेक ओबेरॉय को जमकर धमकाया था.  सलमान खान से मिली धमकी के बाद विवेक ने जो कदम उठाया था, कहते हैं उसका खामियाजा एक्टर आज तक भुगत रहे हैं. 


 
सलमान खान की धमकी के बाद ना सिर्फ विवेक ओबेरॉय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सलमान और उनके बीच की हुई बातचीत को सार्वजनिक कर दिया था बल्कि एक तरह से सलमान को खुली चुनौती भी दे डाली थी. इस बात का नतीजा यह निकला कि ऐश्वर्या ने विवेक को नासमझ बताते हुए उनसे अपना पल्ला झाड़ लिया था.

वहीं, सलमान खान से इस तरह से पंगा लेने के चलते विवेक को फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलना ही बंद हो गया था. बहरहाल, इस घटना के बारे में दिए एक इंटरव्यू में खुद विवेक ने बताया था कि उन्हें ऐसा करने के लिए उनेक करीबी लोगों ने ही भड़काया था. विवेक का इशारा ऐश्वर्या राय की तरफ था. आपको बता दें कि, विवेक से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी.

ऑन कैमरा बोटॉक्स ट्रीटमेंट लेने पर नीलम को झेलनी पड़ी थी आलोचना, अब सफाई में कही ये बात

‘भाबी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी रियल लाइफ में हैं ड्रामा क्वीन, यकीन नहीं आता तो खुद देख लीजिए वीडियो

image Source

Enable Notifications OK No thanks