जब आधी रात को नशे में धुत होकर सलमान ने ऐश्वर्या के घर के बाहर किया था हंगामा, दे डाली थी धमकी!


बात आज इंडस्ट्री के सबसे चर्चित ब्रेकअप की, जो एक लंबे समय तक लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहा था. हम बात कर रहे हैं सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की, जिनकी लव लाइफ से ज्यादा इनके ब्रेकअप ने सुर्खियां बटोरीं थीं. सलमान खान और ऐश्वर्या के बीच साल 1999 में आई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ीं थीं.

यह फिल्म भी हिट हुई और इसके साथ ही सलमान और ऐश्वर्या के रोमांस के चर्चे भी पूरी इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बन गए थे. हालांकि, जिस तेजी के साथ सलमान खान और ऐश्वर्या राय का रिश्ता आगे बढ़ा था उसी तेजी के साथ इसमें खटास भी आ गई थी. 


 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 1999 तक सलमान खान जहां इंडस्ट्री के स्थापित एक्टर बन चुके थे. वहीं, ऐश्वर्या तब फिल्मों में नई थीं. कहते हैं सलमान खान किसी भी हाल में ऐश्वर्या से शादी करना चाहते थे लेकिन ऐश्वर्या राय इसके लिए तैयार नहीं थीं. इसी बात के चलते सलमान और ऐश्वर्या के रिलेशन में खटास आने लगी थी. वहीं, साल 2001 आते-आते तक एक ऐसी घटना हो गई जिसने इनके रिश्ते को तार-तार करके रख दिया था. 


 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार सलमान खान आधी रात को ऐश्वर्या राय के फ्लैट पर पहुंच गए थे. यहां वे लगभग दो-तीन घंटों तक एक्ट्रेस के फ्लैट के बाहर हंगामा करते रहे. असल में ऐश्वर्या राय ने फ्लैट का दरवाजा खोलने से मना कर दिया था. जिसके बाद सलमान खान लगातार उनके घर का दरवाजा पीटते रहे और यहां तक धमकी देते रहे कि यदि दरवाजा नहीं खुला तो वे सुसाइड कर लेंगे. बहरहाल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान कई मौकों पर ऐश्वर्या को डोमिनेट भी करते थे. इन्हीं सब वजहों के चलते 2002 आते तक इनका रिश्ता पूरी तरह से खत्म होने की कगार पर आ गया था.

Allu Arjun-Sneha Reddy Wedding Album: बड़ी फ़िल्मी है अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की प्रेम कहानी, देखे Photos

Watch: Kacha Badaam गाने पर खूब थिरकी बेटी तो डांस देखकर Allu Arjun ने भी कह दी इतनी प्यारी बात!

image Source

Enable Notifications OK No thanks